Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी की न्यू इंडिया बहुत ही भयावह, हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में दरिंदगी 

New-India-PM-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- देश में वर्तमान समय में जो कुछ हो रहा है पूरा देश देख रहा है। न्यू इंडिया में सब कुछ वैसा हो रहा है जो औरंजेब के जमाने में होता था। गरीब परेशान किये जाते थे। आवाज उठाने वाले कुचले जाते थे। मोदी की न्यू इंडिया अगर ऐसी होगी तो कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। वर्तमान की न्यू इंडिया में जालिम हावी हैं, सरकारें जालिमों के साथ खड़ीं हैं। चोर, बदमाश और भ्रष्टाचारियों का तमाम नेता साथ दे रहे हैं। जुल्म बढ़ता जा  रहा है। हाथरस गैंगरेप के बाद पीड़िता की मौत के बाद पूरा देश उबाल पर है। हाथरस के डीएम  का एक वीडियो वायरल हो रहा है। देखें, खबर जारी है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध तमाम दावों के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  अभी कई जिलों में रेप की घटनाओं को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ कि भदोही में एक नाबालिग दलित लड़की का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया।  उसकी हत्या सिर कुचलकर की गई है।  लड़की के घरवालों का आरोप है कि बलात्कार के बाद उनकी बेटी को मार दिया गया।

अब तक इस मामले में मिली जानकारी में मुताबिक़ घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है।  जहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में दोपहर के वक्त 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की घर से निकलकर पास के खेत में शौच के लिए गई थी. लेकिन काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी।  जब परिजनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी. उसका सिर कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस मामले के जाँच करने में जुट गई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: