Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शिवम् बनकर लड़की को प्रेमजाल में फंसा रहा था आरिफ, इन भाई साहब ने पकड़ा -VIDEO

Love-Jihad-Indiya
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- कल दोपहर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया था जब एक महिला ने विधानसभा के बाहर खुद को आग के हवाले कर दिया था। पुलिसवालों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसकी जांच बचाई। महिला अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इस मामले में आपको कल ही बता चुके है कि महिला ने अपने पति को तलाक देकर आसिफ नाम के युवक से निकाह कर लिया था और आसिफ के सऊदी अरब जाने के बाद उसके परिजन महिला को परेशान करते थे। ये मामला भी लव जेहाद के एंगल से जोड़ा गया क्यू किया महिला हिन्दू थी। 

लव जेहाद की बात करें तो कुछ वर्षों से सोशल मीडिया पर फेक आईडी बना तमाम जेहादी हिन्दू धर्म की बहन बेटियों को पहले प्रेम जाल में फंसाते हैं फिर उनसे निकाह कर लेते हैं फिर उन्हें परेशान भी करते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने तो इस मामले को लेकर एसआईटी तक गठित कर दी क्यू कि कानपुर में लव जेहाद के दर्जनों मामले सामने आ चुके हैं और सरकार ने ऐसे मामलों लव जिहाद सिमी कानपुर पीएफआई  जैसे कट्टर संहठनों का हाथ बताया और एसआईटी इसकी जांच कर रही है। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति ने एक युवक को पकड़ रखा है। युवक के साथ एक लड़की भी है लेकिन नियम क़ानून के कारण लड़की का चेहरा नहीं दिखाया गया है। बताया जा  रहा है कि युवक नाम बदलकर लड़की को प्रेमजाल में फंसा रहा था। युवक का असली नाम आरिफ है जबकि लड़की को अपना नाम शिवम् बताकर उसे प्रेम जाल में फंसा रहा था। देखें वीडियो

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: