Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में एक और लव जिहाद, महेंद्रगढ़ की युवती मेवात में गायब, पिता का बड़ा आरोप

Love-Jihad-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़: फरीदाबाद जिले की निकिता हत्याकांड का मामला लव जिहाद का ही बताया जा रहा है जिस कारण हिन्दू संगठनों में रोष अब भी देखा जा रहा है। इसके पहले पलवल में भी ऐसा ही मामला आया था और अब हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से भी लव जिहाद का ही एक मामला सामने आ रहा है। सारे मामले मेवात से ही जुड़े हैं इसलिए मेवात को ही हरियाणा के लव जेहाद का अड्डा बताया जा रहा है। महेंद्रगढ़ की बात करें तो एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि नूह में उसकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी ह्त्या कर दी गई है। 

लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकयत में लिखा है कि उसकी बेटी नूह जिले में बतौर नर्स कार्यरत है। 20 दिन पहले उसकी बेटी घर आई थी तो उसने बताया था कि जहाँ वो काम करती है उसके पास में एक युवक रहता है जो उसे परेशान करता है और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है। कहना है इस्लाम कबूल कर मुझसे निकाह कर लो। साथ में ये भी कहना है कि ऐसा नहीं करोगी तो तुम्हारा अपहरण कर दुष्कर्म करके तुम्हारी ह्त्या कर दूंगा। 

लड़की के पिता का कहना है कि बेटी फिर नूह काम पर चली गई लेकिन उसका फोन अब बंद हो गया है। कई दिनों से हम अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं जिसका कोई पता नहीं चल रहा है। युवती के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी ह्त्या कर दी गई है। पुलिस जांच में जुट गई है।




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: