Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लक्ष्मी बॉम्ब: लक्ष्मी का अपमान, लव जिहाद को बढ़ावा, हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा, बायकाट की अपील 

Laxmmi-Bomb-Film
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- जल्द रिलीज होने वाली अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब विवादों में फंस गई है। फिल्म के टाइटल को लेकर हिन्दू संगठनों में रोष है। लोगों का कहना है कि अभी लक्ष्मी बॉम्ब, फिर गणेश बम बाद किसी और देवी देवता के नाम के पीछे बम लगाकर फिल्म बनाएंगे और हमारी संस्कृति को बदनाम करेंगे। सदियों से जिन्हे हम पूज रहे हैं उन्हें बदनाम करेंगे।  लोगों का कहना है कि लगता है किसी चरसी ने ये फिल्म नशे में बनाई है क्यू कि बॉलीवुड में तमाम चरसी हैं। हाल में कई जेल भी गए। इस फिल्म के खिलाफ अब राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने मोर्चा खोल दिया है। 

सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिख फिल्म का टाइटल बदलने की  मांग की है। राष्ट्रीय हिन्दू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता का कहना है किया अगर टाइटल नहीं बदला गया तो सेना के लोग पूरे देश में प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि टाइटल में देवी  लक्ष्मी का अपमान किया गया है।  उन्होंने कहा कि ये फिल्म लव जिहाद को भी बढ़ावा देगी क्यू किफिल्म में हिंदू-मुस्लिम दो अलग-अलग समुदाय के लड़का लड़की की शादी को दिखाया गया है। दरअसल लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है जबकि इसमें कियारा आडवाणी का किरदार का नाम प्रिया होगा। 

गुप्ता ने अपील की है कि इस फिल्म का बायकाट करें। वहीं अन्य हिन्दू संगठन भी फिल्म का विरोध कर रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: