Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SPS- योगी को डाउन कर राहुल गांधी को देश का अगला PM बनाने में जुटे कुछ भाजपा नेता?

India-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की हरियाणा में प्रवेश पर कल बैन लगा दिया गया था। एक समय में गुजरात के सीएम रहे नरेंद्र मोदी को अमेरिका ने भी बैन किया था लेकिन मोदी पीएम बने और अमरीका ने उनके लाइट रेड कालीन बिछाई और वर्तमान में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पीएम मोदी के खास दोस्तों में हैं। हाथरस केस को लेकर कल यमुना हाइवे पर जो ड्रामा हुआ उससे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  का कद और बढ़ गया। राहुल गिरे थे लेकिन उठे भी और अब दौड़ भी रहे हैं। आज उन्होंने लिखा कि ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा... मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं।’ गाँधी जयंती की शुभकामनाएँ।
राहुल अगर हाथरस चले जाते और पीड़िता के परिजनों से मिल भी आते तो उन्हें उतना भाव नहीं मिलता जितना उन्हें रोकने के बाद मिला। देश के बड़े बड़े अख़बारों में उन्हें फ्रंट पेज पर जगह मिली। कल दोपहर से ही तमाम न्यूज़ चैनल पर उन्हें जगह मिली। भाजपा से बड़ी चूक हो चुकी है। कभी इसी तरह की गलती कांग्रेस करती थी और नरेंद्र मोदी के साथ ऐसा होता था। गुजरात दंगों को लेकर कांग्रेस उन पर कई तरह के आरोप लगाती थी और मोदी गुजरात से दिल्ली पहुँच गए। वर्तमान में भाजपा की बात करें तो कांग्रेस में रहे तमाम नेता मोदी सरकार में सांसद मंत्री हैं। जो कभी मोदी को गालियां देते थे वही भाजपा में शामिल होकर मलाई खा रहे हैं इसलिए भाजपा अब वो वाली भाजपा नहीं रही।
हाथरस केस में भाजपा और उत्तर प्रदेश सरकार लगातार घिर रही है। जिले को किले में तब्दील करने पर सवाल उठाये जा रहे हैं कि योगी कुछ छुपा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों पर भी सवाल उठ रहे हैं। आईएएस अमिताभ ठाकुर का ये ट्वीट पढ़ें।
भाजपा के कट्टर समर्थक भाई  जी का ये ट्वीट भी पढ़ें खबर जारी है
आपको एक बात और बता दें कि सीएम बनते ही योगी पूरे अपने कामकाज के कारण पूरे देश में छा गए थे उस समय एक बड़े भाजपा नेता ने उनसे कहा था कि ज्यादा तेज न दौड़ें और और? अब कहा जा  रहा है कि योगी न चाहते हुए भी आगे बढ़ रहे थे। देश के लोग उन्हें अगला पीएम बताने लगे थे क्यू कि पीएम मोदी की उम्र 70 साल की हो गई है और अगले लोकसभा चुनावों के समय वो 74 साल के होंगे। योगी की उम्र अभी 48 साल है। 

राजनीति में कब कौन सा दांव खेला जाये कुछ पता नहीं है। वैसे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल के बाद और उभरे हैं। ये सब भाजपा के कारण हुआ है जैसे कभी कांग्रेस के कारण मोदी गुजरात से देश के मोदी हो गए थे और दुबारा पीएम बने। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: