Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फ़रीदाबाद के सट्टेबाजों ने ढूंढ लिया जुआड़, मोबाइल ऐप से चल रही है IPL में सट्टेबाजी

IPL-Satta-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- भारत जुआड़ वाला देश कहा जाता है और कई बार बार इस देश में ऐसा भी देखा गया है कि साइकिल बनाने वाला जुआड़ से हवाई जहाज की मरम्मत कर देता है और हवाई जहाज हवा में फिर उड़ा देता है। इन दिनों में में आईपीएल सट्टेबाज दीवाली मना रहे हैं। देश के कई शहरों में पुलिस कुछ सट्टेबाजों को दबोच भी रही है। फरीदाबाद में एक दिन पहले सीआईए एनआईटी ने चार सट्टेबाजों को दबोचा था लेकिन इनसे ज्यादा कुछ या ज्यादा नकदी बरामद न होने से कहा जा रहा है कि ये मामूली सट्टेबाज थे। बड़े सट्टेबाजों ने तो पुलिस को चकमा देने के लिए जुआड़ लगा लिया है और एक एप पर धुँआधाड सट्टेबाजी चल रही है। 

सूत्रों की मानें तो  क्रिकेट मैच के सट्टेबाज़ों ने क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी के लिए एक मोबाइल  ऐप के माध्यम से प्रतिदिन लाखो रुपये का धंधा कर रहे हैैं।  इसी कारण मैच पर सट्टा खेलने वालों के साथ खिलानेे वाले ज्यादा नहीं पकडे जा रहे हैं। इन्हे पता था कि फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर शहर में कोई अवैध काम या धंधा नहीं चलने दे रहे हैं इसलिए इन्होने ये जुआड़ लगाया और चुपचाप सट्टेबाजी का खेल खेल रहे हैं।  

 सूूत्रों अनुसार  शहर में क्रिकेट बुुकियों द्वारा सट्टा खेलने वालों को इस ऐप का ID व पासवर्ड मोहया करवाते है ! मोबाईल ऐप के जारीये इस ID पर मैच स्कोर और मैच का भाव लगातार बताता रहता हैैं।  स्कोर के साथ टीम का भाव भी बढ़ता घटता रहता है।  देेेखने वाले को इस मोबाइल ID की भनक नही लगती की अगला व्यक्ति मैच पर सट्टा लगा रहा हैैं  या फिर मैच का स्कोर देेेख रहा है।  इसी कड़ी में फरीदाबाद के कई बुुकी इस ऐप से ID बाट कर अपने धधे कर रहे है। शहर में अधिकतर बुकी इसी जुआड़ से सट्टेबाजी का धंधा कर रहे हैं। कुछ बुकी शहर के बाहर किसी अन्य शहर या हरिद्वार ऋषिकेश में होटल में कमरे लेकर वहां से ये काम कर रहे हैं ऐसा सूत्रों द्वारा ही पता चला है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: