Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हाथरस में फिर हड़कंप, पीड़िता के घर नकली भाभी बनकर रह रही थी नक्सली महिला

Hathras-Latest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- राजस्थान में एक मंदिर के पुजारी को जिन्दा जलाया गया और दिल्ली में एक छात्र की हत्या कर दी गई लेकिन नेता लोगो तक ये खबर शायद अब तक नहीं पहुँची। हां फरीदाबाद में जुनैद जैसे काण्ड होता तो अभी तक तमाम नक्सली और तमाम पार्टियों के नेता मौके पर पहुँच जाते। दिल्ली का राहुल भी दलित बताया जा रहा है लेकिन उसको मारने वाले शांतिदूत हैं इसलिए सबने चुप्पी साध रखी है। अब बात करने है हाथरस की जहां नक्सली कनेक्शन भी सामने आ रहा है। अब चौंकाने वाली जानकारी ये मिल रही है कि एक नक्सली महिला पीड़िता के घर में उसकी भाभी बनकर रह रही थी और परिवार को भड़का रही थी। 

एसआईटी टीम एमपी के जबलपुर की रहने वाली महिला की तलाश में जुटी है, बताया जा रहा है कि संदिग्ध नक्सली महिला पीड़िता के घर में नकली भाभी बनकर रह रही थी, एसआईटी जांच में ये भी सामने आया है, कि 16 सितंबर से लेकर 22 सितंबर तक पीड़िता के घर में रहकर नक्सली महिला बड़ी साजिश रच रही थी, इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि इस केस से जुड़े फंडिंग मामले में पीएफआई और भीम आर्मी के भी लिंक मिले हैं।

 एसआईटी से जुड़े सूत्रों का दावा है कि नक्सली महिला घूंघट ओढकर पुलिस तथा एसआईटी से बातचीत कर रही थी। वहीं घटना के दो दिन बाद से ही संदिग्ध महिला पीड़िता के गांव पहुंच गई थी, आरोप के मुताबिक पीड़िता के घर में ही रहकर वो परिजनों को कथित रुप से भड़का रही थी, पीडिता की नकली भाभी बनकर रहने वाली नक्सली एक्टिविस्ट महिला की कॉल डिटेल्स में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आये हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: