Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा का खट्टर को जबाब, CM बनने के पहले उन्हें कौन जानता था, बोले बरोदा में एकतरफा जीतेगी कांग्रेस 

Haryana-Ex-CM-Bhupinder-Singh-Hooda-Press-Conference
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़- बरोदा उप-चुनाव को लेकर अब सत्ता- विपक्ष में तीखी बयानबाजी देखने को मिलेगी। हरियाणा के पूर्व मुख्य्मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा  आज सीएम मनोहर लाल पर जमकर बरसे। हाल में सीएम ने कहा था कि बरोदा के कांग्रेस के पास प्रत्यासी नहीं है। कांग्रेस ने डमी प्रत्यासी मैदान में उतारा है। इसका जबाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि मुख्य्मंत्री बनने के पहले खट्टर को कौन जानता था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बरोदा में मजबूत प्रत्यासी मैदान में उतारा है। कांग्रेस के प्रत्यासी की एकतरफा जीत होगी। 

रोहतक में आपमें आवास पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि बरोदा में कांग्रेस की जीत के बाद प्रदेश का राजनीतिक समीकरण बदल जायेगा और प्रदेश सरकार पलट सकती है । हुड्डा ने खट्टर को चैलेन्ज करते हुए कहा कि मेरी सरकार में किसानो के लिए बनाये गए कांट्रेक्ट फार्मिंग को मुख्य्मंत्री तोड़ कर दिखाएँ फिर मैं भाजपा सरकार को देख लूँगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले मैं कृष कानूनों को फाड़कर फेंक दूंगा। पूर्व सीएम ने कहा कि पंजाब के सीएम ने अब जो क़ानून पास किया है वैसा क़ानून मैंने 2007 में ही पास कर दिया था। 

उन्होंने कहा कि जिस तरह महम उपचुनाव ने लोकदल सरकार का तख्ता पलट किया था,उसी तरह बरोदा का नतीजा BJP-JJP सरकार की जड़ें हिला देगा। जो हरियाणा हमारी सरकार मे निवेश,खुशहाली,रोजगार मे नंबर 1 था,उसे BJP ने बेरोजगारी,अपराध,नशे,बदहाली मे नम्बर 1 बना दिया।जनता अब बदलाव चाहती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: