Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Haryana Cabinet Meeting- IAS राजेश खुल्लर की हुई सराहना

Haryana-Cabinet-Meeting-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 

चंडीगढ़, 16 अक्तूबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव एवं भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी  राजेश खुल्लर की राज्य सरकार में पिछले पांच वर्षों के दौरान दी गई सेवाओं की सराहना की गई। 

 मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन ने मंत्रिमण्डल के समक्ष श्री खुल्लर की उल्लेखनीय सेवाएं देने के बारे प्रस्ताव रखा और मंत्रिमण्डल ने इसे सर्वसम्मति से पारित किया। यह प्रस्ताव आज के कैबिनेट द्वारा लिए गए निर्णयों के रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया।

उल्लेखनीय है कि श्री राजेश खुल्लर 1 नवम्बर, 2020 से विश्व बैंक के कार्यकारी निदेशक (एक्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर) के पद पर ज्वाईन करेंगे।

 मंत्रिमण्डल बैठक के बाद लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने श्री राजेश खुल्लर की सेवाओं की व्यक्तिगत रूप से सराहना की और कहा कि मुख्यमंत्री और उसके प्रधान सचिव का आपस में एक विश्वास का रिश्ता होता है। राजनेताओं के साथ-साथ मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव से लोगों को प्रशासनिक कार्य किये जाने के लिए अपेक्षाएं होती हैं। नि:संदेह श्री खुल्लर उन अपेक्षाओं पर खरा उतरे हैं।

मंत्रिमण्डल के सभी सदस्यों ने भी व्यक्तिगत रूप से श्री राजेश खुल्लर की कार्यशैली की सराहना की और उनके विश्व बैंक में नये पदभार के चयन के लिए शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि वे हरियाणा ही नहीं बल्कि देश का नाम पूरे विश्व में रोशन करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: