Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हाथरस के बाद बलरामपुर में हाहाकार, 22 वर्षीय युवती से गैंगरेप, रात में अंतिम संस्कार 

Girl-Gangraped-In-Balrampur-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- कोरोना लॉकडाउन के समय देश में अपराध बहुत हो गए थे लेकिन जब से सब कुछ लगभग खुल गया है तबसे देश में बलात्कार की बाढ़ सी आ गई है। देश के कई राज्यों से गैंगरेप की ख़बरें आ रहीं हैं। हाथरस के बाद अब उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक युवती से गैंगरेप की खबर है। बुद्धवार हुई इस बारदात में युवती की मौत हो चुकी है। इस युवती का भी रात में ही अंतिम सस्कार कर दिया गया। दो आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं।
जानकारी के मुताबिक़ 22 वर्षीय युवती एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी। बुद्धवार को काम पर गई युवती घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और युवती के परिजनों ने फर्म से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो सका। कुछ देर बाद युवती रिक्शे से घर आई तो हालत खराब थी। युवती के हाथ में ग्लूकोज चढाने वाला कैनुला लगा हुआ था।  परिजन तुरंत लड़की को अस्पताल लेकर गए. लेकिन लड़की की रास्ते में ही मौत हो गई।  परिजनों ने अपनी तहरीर में दो लड़कों पर आरोप लगाए हैं और कहा है कि इन लड़कों ने हमारी लड़की का इलाज कराया।  इन लोगों ने लड़की के साथ बलात्कार किया है।  जब लड़की की हालत खराब हुई तो उन लोगों ने उसे घर भेज दिया।
इस केस में कई तरह की अफवाहें है जिनमे कहा जा रहा है कि इस युवती की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई थी लेकिन पुलिस ने ऐसे किसी बात से इंकार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और मृतक युवती के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: