Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल की दोस्त ने कहा मेरा भाई और उसके दोस्तों ने राहुल को मारा, CBI जांच हो, सबको सजा मिले 

Delhi-Rahul-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- आदर्श नगर राहुल हत्याकांड में अब आरोपियों की दुश्मन उनकी अपनी ही बन गई है। राहुल की दोस्त अब भी राहुल के साथ खड़ी है जबकि राहुल इस दुनिया में नहीं है। लड़की ने मीडिया को बताया कि राहुल की हत्या उसके परिजनों ने ही की है। लड़की ने कहा मैं चाहती हूँ कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए ताकि सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। 

लड़की ने बताया कि एक हफ्ते पहले की बात है हम और राहुल पूरे दिन एक साथ थे और उस दिन राहुल की तबियत ठीक नहीं थी। शाम छे बजे मेरे मामा के लड़के का फोन आया और उसके कहा कि राहुल का फोन नहीं मिल रहा है तो मैंने कहा कि राहुल की मामी ने वो फोन बेंच दिया है। फिर मामा के लड़के ने कहा कोई और नंबर हो तो दे दो फिर मैंने राहुल की चाची का नंबर दे दिया उसने चाची के नंबर पर फोन किया फिर हमें मिलने के लिए बुलाने लगा। राहुल की दोस्त ने बताया कि राहुल ने मुझसे पूंछा की तबियत खराब है जाऊं या न जाऊं तो मैंने कहा कि पांच मिनट के लिए चले चलो कहीं बात कर लेंगे। मैंने मामा के लड़के को फोन किया कि पांच मिनट के लिए मिल लेंगे। इसके बाद उन्होंने मिलने के लिए बुलाया और राहुल को मार डाला। 

लड़की ने कहा कि वो मेरे सामने राहुल को मारते रहे, मैं उसे बचाने का प्रयास करती रही। चिल्लाती रही कि मत मारो लेकिन वो सब नहीं माने। मैं पास में ही स्थित पुलिस स्टेशन भागकर गई और पुलिस को बताया कि मेरे दोस्त को कुछ लोग मार रहे हैं लेकिन पुलिस वाले भी वहां नहीं पहुंचे। लड़की ने कहा कि  मारपीट में मेरा सगा भाई, मेरे मामा का लड़का शहनवाज, दूसरे मामा का लड़का समेत 7-8 लड़के शामिल थे।  उनमें 2-3 लड़कों का नाम मुझे नहीं पता है। लड़के ने कहा कि मुझे इन्साफ चाहिए। राहुल के हत्यारे नहीं बचने चाहिए। 

लड़की ने अपने घर जाने से इंकार कर दिया है जिसे नारी निकेतन भेज दिया गया है। लड़की का कहना है कि मुझे अपने परिवार से ख़तरा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Delhi News

Post A Comment:

0 comments: