Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दीपेंद्र हुड्डा का खट्टर पर पलटवार, तीनों कानूनों में का कहीं MSP का जिक्र हो तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति 

Deepender-Singh-Hooda-Baroda-By-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल ने हाल में कहा था कि एमएसपी ख़त्म होगी तो राजनीति छोड़ दूंगा। अब राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल पर पलटवार किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने बरोदा उप-चुनाव में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर तीनों कानूनों में कहीं भी एमएसपी का जिक्र हुआ हो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। अगर जिक्र नहीं है तो मुख्य्मंत्री को अब राजनीति छोड़ देनी चाहिए। 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्य्मंत्री को पहले तीनों क़ानून अच्छी तरह से पढ़ना चाहिए था तब ऐसा बोलना था। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार एमएसपी ख़त्म कर रही है और सत्ताधारी नेता किसानों को गुमराह करने में जुटे हैं। हुड्डा ने कहा कि अगर सत्ताधारी नेता आलीशान राजनीतिक मंच छोड़ किसानो के बीच में जाएंगे तो उन्हें असलियत का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि तीनों कृष कानूनों ने असर दिखाना शुरू कर दिया है और आने वाले दिनों में ये तीनों क़ानून आम आदमी और किसानों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी करने वाले हैं। 

दीपेंद्र हुड्डा ने आज  गांव बुटाना में कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहाँ उनकी जनसभा में भारी भीड़ देखी गई। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: