Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोविड-19 के कारण रूके हुए विकास कार्यों को तेज गति से करवाएं अधिकारी- बनवारी लाल

Banwari-Lal-Minister-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 

चण्डीगढ़, 12 अक्तूबर- हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कोविड-19 के कारण, जो विकास कार्य रूके हुए थे, अब उन विकास कार्यो को तेज गति से आगे बढ़ायें। डॉ बनवारी लाल आज रेवाड़ी में विभिन्न विभागों के विकास कार्यो की समीक्षा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जिला रेवाड़ी में बाजरे की खरीद के लिए कोसली, बावल व रेवाड़ी की अनाज मंडियों में टोकन की संख्या को बढ़ाया जाए। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बोलनी में नए खरीद केन्द्र पर भी खरीद का कार्य जल्द से जल्द शुरू करें। सहकारिता मंत्री ने मार्केंटिंग बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए कि खराब सडक़ों की मरम्मत शीघ्र करवाएं। उन्होंने कहा कि बावल, रायपुर में जो मार्किट कमेटी की सडक़ें है उनको अविलम्ब ठीक करवाएं। इसी प्रकार, एचएसआईआईडीसी क्षेत्र की टूटी हुई सडक़ों का निर्माण भी जल्द से जल्द कराएं।

डॉ बनवारी लाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि पावटी से राजस्थान बोर्डर, कुण्डल से बधराना, पावटी से नांगल सीहा, जड़थल से आसियाका, गोठड़ा टप्पा खोरी से नंगला मायण, जीतपुरा से इस्तमुरार व खटावली, अलावलपुर से राजस्थान बॉर्डर (सीथल), भुड़थल जाट से राजावास, लिसान से कोटिया की सडक़ों पर शीघ्र कार्य शुरू किया जाए। उन्होंने अधीक्षण अभियंता को निर्देश देते हुए कहा कि बावल विधानसभा क्षेत्र में जड़थल से रालियावास की सडक़ का निर्माण कार्य 20 दिन में करवाएं।

सहकारिता मंत्री ने एचएसआईआईडीसी के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि पुलिस अधीक्षक से मिलकर सुरक्षा के प्वाइंटों पर एचएसआईआईडीसी क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगवाएं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: