Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

VIDEO- युवती और सिंगर ने हड़पे पैसे, किया ब्लैकमेल तो अमन बैसला ने कर ली आत्महत्या 

Aman-Baisla-Delhi-news-video
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कारोबारी अमन बैसला आत्महत्या मामले में अब कुछ चौंकाने वाले खुलासे हो सकते है क्यू कि आत्महत्या के पहले अमन ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। वीडियो में अमन  ने युवती और सिंगर पर  गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि एक दिन पहले दिल्ली के रोहिणी में एक 22 साल के अमन बैसला  ने अपने दफ्तर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके पहले उन्होंने वीडियो बना कुछ लोगों पर बड़े आरोप लगाए थे।

वीडियो में अमन ने कहा था कि एक युवती ने उससे पहले मां की बीमारी के नाम पर ढ़ाई लाख रुपये ले लिए थे। कुछ दिन बाद उसने फिर बहाना बना उससे पांच लाख और ले लिए। इसके बाद उसने अपने जानकार हरियाणवी गायक को भी कारोबारी से ब्याज पर दस लाख रुपये दिलवा दिए थे। लेकिन पैसे न तो युवती लौटा रही थी और न ही हरियाणवी गायक ही वापस कर रहा था। इतना ही नहीं पैसे मांगने पर हरियाणवी गायक उसे धमकी भी दे रहा था। आरोप है कि कुछ दिन पहले ही युवती कारोबारी से मिलने आई तो उसने कार में ही अपने कपड़े भी फाड़ दिए और उससे दस लाख रुपये और अक्टूबर तक देने को कहा। रकम नहीं देने पर उसे उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा देने की धमकी भी दी। आत्महत्या के पहले अमन ने अपने परिवार के लिए क्या कहा देखें खबर जारी है। 

वीडियो में कारोबारी ने यह भी कहा कि जब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिल रहा है तो उसे भी न्याय कहां मिलेगा। पुलिस तो उसकी बात नही मानेगी। पुलिस युवती की ही बात को सच मानेगी। ऐेसे में उनके सामने और काई रास्ता नहीं बचा है। इसलिए वह खुदकुशी कर रहा है। एक और वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: