Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

3 हजार रूपये की रिश्वत लेते पकडे गए खेड़ी पुल थाने के हवलदार इस्लाम खान

Head Constable of Khedipul police station arrested red-handed in bribe of 3 thousand
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद। स्टेट विजिलेंस की टीम ने खेड़ी पुल थाने के हवलदार इस्लाम खान को 3 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। हवलदार ने एक व्यक्ति से बोरिंग होने के बाद मुकदमा से बचने के लिए 3 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। एक शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को बताया था कि उसने कुछ समय बोरिंग करवाई थी। इसका किसी तरह हवलदार इस्लाम खान को पता चल गया, तो हवलदान उसे धमकाने लगा।

हवलदार ने शिकायतकर्ता से कहा कि अगर वह उसकी सेवा-पानी नहीं करेगा, तो वह अवैध बोरिंग के मामले में फंसा देगा और उस पर मुकदमा दर्ज करवा देगा। शिकायतकर्ता ने अपनी मजबूरियों का वास्ता दिया, लेकिन इस्लाम खान नहीं माना। विवश होकर शिकायतकर्ता ने उसे 3 हजार रुपए देने की हामी भर ली और विजिलेंस को सूचना दे दी।

इंस्पेक्टर त्रिभुवन सिंह के अनुसार शिकायत मिलने पर नियमानुसार एक टीम का गठन किया गया। शिकायतकर्ता को पावडर लगे नोट सौंपे गए। उसने तय कार्यक्रम के अनुसार हवलदार इस्लाम को 3 हजार रुपए सौंप दिए। इंस्पेक्टर के अनुसार तभी हवलदार इस्लाम ने विजिलेंस टीम के सदस्यों को पहचान लिया और भनक लगते ही उसने एक रेहड़ी पर 3 हजार रुपए रख दिए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके हाथों में नोटों का पावडर लग चुका था।

विजिलेंस की टीम उसे पकड़कर सेक्टर 17 स्थित विजिलेंस थाने में ले गई, जहां उसके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Post A Comment:

0 comments: