Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कीचड़ से नहा कोरोना भगाने वाले BJP, MP सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव

BJP-MP-Sukhbir-Singh-Corona
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर कई दिनों पहले एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना को हराने के लिए एक नया दावा किया था। वीडियो में सांसद ने कहा था कि कोरोना जिस दिन शुरू हुआ था उसी दिन मैंने कहा था कि अपनी इम्युनिटी बढ़ाइए। ये दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी। आपको प्राकृतिक तरीके से इम्युनिटी मिलेगी। आप घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए। साथ ही खेत में काम करें, पैदल घूमें और शंख बजाएं। इन चीजों से इम्युनिटी बढ़ती है। दवाई खाने की जरूरत बिल्कुल नहीं है।

सिर्फ यही नहीं, उन्होंने आगे कहा था कि अगर आपको कोई डर है। टोंक के किसी गांव में आ जाइए। आपको बीमारी नहीं लगेगी। गांव के लोगों की इम्युनिटी इसलिए ही अच्छी होती है। अगर आपको दवा खानी है तो खाइए, लेकिन बाहर निकलोगे तो इम्युनिटी मजबूत होगी। सभी प्राकृतिक चीजों का आनंद लीजिए आपको कोरोना नहीं होगा।
अब जानकारी मिल रही है कि सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संसद के मानसून सत्र से पहले सांसदों का कोरोना टेस्ट हुआ उसमे 17 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमे इनका भी नाम है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: