Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Update- अलीगढ़ में सोना लूट नोयडा में बेंचने आये थे, UP पुलिस ने मार दी गोली 

UP-Police-Noida-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के नोयडा में हुई मुठभेड़ से जुडी एक जानकारी और मिल रही है। एडिशनल सीपी लव कुमार का कहना है कि तीनों बदमाश आज अलीगढ़ में सुनार के शोरूम से लूटे हुए आभूषणों को नोएडा में बेचने के लिए आए थे। तभी पुलिस को इनपुट मिला।  इसी के मद्देनजर पुलिस ओखला वैराज दिल्ली बॉर्डर पर चैंकिग अभियान चलाया जा रही थी।  तभी पुलिस ने बदमाशों को आते देख तो रोका. पुलिस को देख ये भागने लगे।  पुलिस ने पीछा किया तो ये बदमाश फायरिंग करने लगे।  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगने से वे घायल हो गए। इन तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने बताया कि  पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रोहित, मोहित और सौरव तीन को लगी है।  ये तीनों गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी क्षेत्र के रहने वाले हैं।  इनके आपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। 
आपको बता दें कि हाल में अलीगढ़ जिले में  सुंदर ज्वेलर्स नाम की एक दुकान पर  बाइक सवार बदमाश फ़िल्मी स्टाइल में आये और तकरीबन 40 लाख रुपये के सोने के आभूषणों समेत 50 हजार रुपये नकद लूट फरार हो गए थे। आज यही बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किये गए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: