Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेरोजगारी के खिलाफ आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद -यादव

Tejasvi-Yadav-RJD-Bihar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- बिहार में इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। मुख्य मुकाबला राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के बीच होगा। जेडीयू 2017 से  फिर से एनडीए का हिस्सा बन चुकी है जबकि कांग्रेस आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है। सभी पार्टियों के नेता चुनाव के लिए तैयार हैं।

लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव इस बार कोई मौका नहीं गंवाना चाहते इसलिए रातदिन मेहनत कर रहे हैं। पिछली बार नितीश और लालू की पार्टी ने मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा था और सोशल मीडिया के चाणक्य प्रशांत किशोर इनके साथ थे और बाजी हाथ लग गई थी लेकिन  2017 में नितीश अलग हो गए और अब उनका मुकाबला आरजेडी से है।

आज रात को 9 बजे, 9 मिनट तक  घर की बिजली को बंद करने की अपील का तेजस्वी यादव ने समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बेरोजगार युवा साथियों और स्वयंसेवी संगठनों द्वारा आहूत निजीकरण एवं प्रदेश में व्याप्त भयंकर बेरोजगारी के खिलाफ आज 9 सितम्बर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइट बंद कर दीप,दिया,मोमबत्तियां और लालटेन जलाने की मुहिम का हम समर्थन करते है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: