Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रिया के भाई सहित कई ड्रग्स माफिया गिरफ्तार, सीबीआई जांच न करती तो ये बेनकाब न होते

Sushant-Singh-Rajput-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- वर्तमान में शिव सेना के कुछ नेता तमतमाए हुए हैं। कुछ दिन पहले यही नेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई जांच का विरोध कर रहे थे और नेताओं का कहना था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोषा है वही मामले की अच्छी जांच करेगी। अब सीबीआई ड्रग्स माफियाओं का भांडाफोड़ कर रही है। रिया चक्रवर्ती के भाई सहित कई ड्रग्स माफिया गिरफ्तार किये जा चुके हैं। अगर सीबीआई इस मामले की जांच न करती तो शायद ड्रग्स माफिया बच जाते। अब कहा जा रहा है कि कई तरह के माफिया ही रिया के पीछे थे और मामले को रफा दफा करवाने का प्रयास कर रहे थे। यही माफिया रिया के बचाव के लिए बड़े वकील हायर करते थे। 

कल रात्रि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने  रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया। एनसीबी का दावा है कि ड्रग्स पैडलर्स, शॉविक और सैमुअल के बीच उसे लिंक मिले हैं। बहरहाल, एनसीबी आज इन दोनों को कोर्ट में पेश करेगी। शॉविक रिया चक्रवर्ती का भाई है, जबकि मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत के घर का मैनेजर रह चुका है। बता दें कि इससे पहले बासित परिवार को गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ के आधार पर शुक्रवार को शॉविक और मिराांडा के घर पर छापेमारी की थी। 

अब संभव है ये जानकारी मिले कि ये ड्रग्स माफिया किस-किस अभिनेता और अभिनेत्री तक ड्रग्स पहुंचाते थे। अभिनेत्री कंगना रानौत ने कई अभिनेताओं के नाम का खुलासा भी किया जिसके बाद संजय राउत जैसे नेता भड़क गए। बॉलीवुड में बड़ा खेल चल रहा है। धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ रही है। मुंबई पुलिस की भी किरकिरी हो रही है। रिया चक्रवर्ती पर भी अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। देश के कुछ जेहादी भी उनका साथ दे रहे हैं। कंगना के खिलाफ कई तरह के ट्विटर ट्रेंड चलाने वालों के नाम देखें। ऐसे लोग शाहीन बाग़ वालों के साथ भी दिखते थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: