Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी जी, जितना कसाई जानवरों को नहीं पीटते उससे ज्यादा FBD पुलिस ने मुझे बेवजह पीटा- राहुल 

Rahul-Faridabad-Tweet
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- कोरोना काल में देश की पुलिस ने रात-दिन मेहनत कर जो नाम कमाया है उस पर कुछ पुलिसवाले ही धब्बा लगा रहे हैं। कोई बड़ा आदमी माल दे दे तो कुछ पुलिसवाले क्रूरता की हद पार कर देते हैं और किसी गरीब पर जमकर लट्ठ बजाते हैं। हरियाणा के फरीदाबाद जिले के थाना सूरजकुंड क्षेत्र की दयालबाग चौकी में युवक की पिटाई का मामला अब पीएम, सीएम के दरबार में पहुँच गया है। युवक ने ट्वीट कर इन्साफ की गुहार लगाईं है। युवक ने दो ट्वीट किये हैं जिनमे पहले ट्वीट में लिखा गया है कि फरीदाबाद के सूरजकुंड थाने की दयालबाग चौकी के पुलिसवालों ने बेवजह मुझे इतना मारा जितना कसाई जानवरों को भी नहीं मारते होंगे, सीपी से मिला लेकिन जालिम पुलिसवालों पर अब भी कार्रवाई नहीं हुई, अब उनसे जान का खतरा है,
दूसरे ट्वीट में युवक ने लिखा है कि CM साहब अगर पुलिसवालों पर कार्रवाई न हुई तो मैं पलायन करने पर मजबूर हो जाऊंगा, बड़े लोगों से पैसे लेकर गरीबों पर जुल्म ढा रहे हैं पुलिसवाले
आपको बता दें कि हाल में अनंगपुर गांव के कई लोग पुलिस आयुक्त ओपी सिंह से मिले थे जिसमे फिरे पुत्र चंदर ने पुलिस आयुक्त को बताया मेरी एक जमीन वाका मौजा अनंंगपुर फरीदाबाद में है। जो मैने वसीका नंबर 6699 दिनांक 20-7-2015 के द्वारा खरीदी हुई है व इसका इंतकाल भी मेरे नाम दर्ज हो रखा है और इसकी कायनी भी हमारे नाम है। मेरा अपनी जमीन पर कब्जा है लेकिन आरोपी अजय जैन पुत्र अभय जैन तथा अजय जैन का लडक़ा पिछले काफी समय से मुझे तंग किए हुए है और मेरी जमीन पर पिछले काफी समय से जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश कर रहे है। जिसकी मैने पहले भी आपके कार्यालय व चौकी दयालबाग में शिकायत कर रखी है। 

दिनांक 20-9-2020 की शाम को चौकी ईचार्ज राजेश शर्मा,एएसआई अनिल,एचसी संदीप व नरेश मेरी जमीन अप आए और मेरे भतीजे विपिन पुत्र प्रकाश व राहुल पुत्र मंगत सिंह व रोहित पुत्र कंवर सिंह को जबरदस्ती उठाकर ले गए। इसके बाद चौकी में ले जाकर जहां पर अजय जैन व उसका लडक़ा पहले से ही मौजूद था ने उपरोक्त बच्चों के कपड़े उतरवाकर डड़ो से,लात घूसों से मारना शुरू कर दिया। राहुल ने मेडिकल करवाया जिसमे फैक्चर आया बताया जा रहा है। राहुल का कहना है कि मैं उस दिन अपने दोस्त के यहाँ गया था और पुलिसवालों ने मुझे बेवजह उठा लिया और जमकर पीटा। मेरा जमीन विवाद से कोई लेना देना नहीं है। 
सीपी ने एसीपी हेडक्वार्टर को जांच के आदेश दिए थे लेकिन अब इस मामले की जांच डीसीपी सेन्ट्रल कर रहे हैं। राहुल का कहना है कि मुझे जान का खतरा है। राहुल ने ट्वीट को पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल, गृह मंत्री अनिल विज सहित कई बड़े नेताओं को टैग किया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: