Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

माँ से बाय बोल गए थे सचिन, फरीदाबाद की सड़क के गड्ढों ने दुबारा माँ से जिन्दा मिलने नहीं दिया

RIP-Sachin-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- मैंने भीख माँगा, मैंने सब कुछ वो किया जो एक माँ अपने बच्चे के लिए करती है लेकिन मेरा सचिन मुझे छोड़कर चला गया। अपने न्यू जनता कालोनी की उस माँ की चीख पुकार सूनी होगी जिसके बेटे को कल फरीदाबाद की एक मुख्य सड़क ने असमय मार डाला। मुझसे बाय बोलकर गया था मैं उसे घर के बाहर छोड़कर गयी थी और जबसे वो चेन्नई से आया तबसे हर रोज वो बाय बोलता था और जब तक घर नहीं आ जाता था तब तक मैं दरवाजे पर उसका इंतजार करती रहती थी।  

आपको पहले हम बता चुके हैं कि सचिन शर्मा एक इंजीनियर थे और चेन्नई में जॉब करते थे। हाल में फरीदाबाद आये और कल शाम प्याली हार्डवेयर रोड के गड्ढों ने उनकी हत्या कर दी। सचिन शाम को घर आ रहा था और इस सड़क पर इतने गड्ढे हैं कि कोई गिनती नहीं कर सकता। सचिन की बाइक किसी गड्ढे में फंस गई और वो गिर गया। पीछे से आ रहे वाहन ने सचिन को कुचल दिया। सचिन का सिर? बताने लायक नहीं है। 

आज सचिन के शव का पोस्टमार्टम हुआ। दोपहर उनका शव घर पहुंचा। उनका छोटा भाई बदहवास हो गया और माँ का तो हाल ही बेहाल है ,बाइक शायद उनके छोटे भाई कपिल शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड थी इसलिए कल मृतक के नाम को कपिल बताया जा रहा था लेकिन आज पता चला कि हादसे में सचिन की मौत हुई है। आपको पहले बता चुके हैं कि सचिन की माँ घर-घर जाकर सर्फ़ साबुन बेंचती थी। बहुत मुश्किल से उन्होंने सचिन को पढ़ाया और इंजीनियर बनाया लेकिन सब कुछ बर्बाद हो गया। 

फरीदाबाद की इस सड़क को लेकर कई वर्षों से सवाल उठ रहे हैं लेकिन कलयुग है। शहर के तमाम नेता मोदी-मोदी बोल चुनाव जीत जाते हैं जनता जाये भाड़ में। कोई मरे तो मरे इसलिए इस सड़क पर किसी नेता ने ध्यान नहीं दिया। शहर के लोग इस सड़क को लेकर कभी ट्विटर पर सीएम को टैग करते रहे कभी स्थानीय नेता को एक किसी ने ध्यान नहीं दिया। शायद वजह वही है , मोदी के नाम का जाप कर चुनाव तो जीत ही जायेंगे। हरियाणा के भ्रष्ट सिस्टम ने सचिन की हत्या की है। सोमवार को तमाम सामाजिक संस्थाएं इस हत्या को लेकर डीसी या अन्य अधिकारी को ज्ञापन देंगी। संभव है कई नेता भी इसमें शामिल हों। सम्बंधित अधिकारीयों के खिलाफ कोर्ट में भी याचिका दायर की जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: