Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मसाज कराने गए DRDO वैज्ञानिक का अपहरण, सुलझा मामला, पुलिस को मिलेंगे 5 लाख रूपये

Noida-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- दिल्ली से सटे नोयडा में पुलिस ने एक अपहरण का मामला सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक़ अपहरित सकुशल बरामद कर लिया गया है । महिला सहित 3 अभियुक्त गिरफ्तार किये गए हैं जिनके कब्जे से कार व मोबाइल बरामद बरामद किया गया है।  पुलिस के मुताबिक़ घटना के सफल अनावरण व अपहरित की सकुशल बरामदगी करने पर अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा पुलिस टीम को 5 लाख रु0 का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

आपको बता दें कि ये अपहरण डीआरडीओ के वैज्ञानिक का किया गया है जो  दिल्ली स्थित ऑफिस में जूनियर वैज्ञानिक के पद पर तैनात थे और नोएडा सेक्टर-77 स्थित सोसाइटी में रहते हैं। अपर आयुक्त कानून एवं व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि उक्त वैज्ञानिक ने सोशल साइट के माध्यम से मसाज सेंटर का नंबर तलाशा और उस पर संपर्क किया। शनिवार को मसाज सेंटर का एक आदमी आया और वह उसके साथ नोएडा में ही एक होटल में मसाज के लिए पहुंच गए जहां पर थोड़ी ही देर में तीन-चार अन्य व्यक्ति भी आ गए और उन्होंने वैज्ञानिक को धमकाते हुए सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया और वह स्वयं को पुलिस अधिकारी बताने लगे।
उन्होंने उसे होटल के ही एक कमरे में बंधक बना लिया और परिवारजनों से दस लाख रूपये मंगाने के लिए कहा और धमकी दी कि जब तक पैसे नहीं आयेंगे वह उनके पास ही बंधक रहेगा। पैसे ना मिलने पर उसकी गिरफ्तारी दर्शायी जाएगी जिससे उसकी नौकरी भी जायेगी और बदनामी भी होगी। इसकी सूचना रविवार को पुलिस को लगी और छह टीमें उसकी तलाश में जुट गई। देर रात में नोएडा के ही एक होटल में छापा मारकर वैज्ञानिक को मुक्त कराकर एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है और उनके अन्य साथियों के नाम भी सामने आये हैं। जिन्हें तलाशने के लिए टीमें दबिशें दे रही हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: