Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस : लखन सिंगला

Lakhan-Singla-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 73वें जन्मदिन को जिले के कांग्रेसियों ने सादगीपूर्वक मनाते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला व फरीदाबाद महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका कक्कड़ भारद्वाज ने आज संयुक्त रूप से एन.एच.-5 गांधी कालोनी स्थित कुष्ठ आश्रम में जाकर लोगों को मिठाईयां, फल, मास्क एवं सेनिटाईजर बांटे और उन्हें कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर इस बार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपना जन्मदिवस नहीं मनाने का निर्णय लिया है और इस बार उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद करने का आह्वान किया, इसी के तहत आज गरीब लोगों के बीच जाकर मास्क व सेनिटाईजर वितरित कर उन्हें कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक कर रहे है। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह  हुड्डा के कुशल नेतृत्व में हरियाणा ने 10 वर्षाे में विकास की हर ऊंचाई को छूने का काम किया, लेकिन अगर भाजपा के 6 वर्षीय कार्यकाल पर नजर दौड़ाई जाए तो भाजपा सरकार केवल वायदों की सरकार रही है, इस सरकार में गरीबों, पिछड़ों, दलितों, मजदूरों व किसानों का शोषण किया है और यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। श्री सिंगला ने कहा कि हरियाणा में चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस जहां मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही वहीं समय-समय पर सरकार के तानाशाही निर्णयों के खिलाफ भी धरने-प्रदर्शन करके लोगों की आवाज बुलंद करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत जनता के समक्ष स्पष्ट हो चुकी है और आगामी बरोदा में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस विजय हासिल करके भाजपा सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल फूंकेगी और भाजपा सरकार को सत्ताविहिन करके पुन: सत्ता में आसीन होगी। 
इस अवसर पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका भारद्वाज कक्कड़ ने कहा कि आज हम सभी मिलकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेदं्र ङ्क्षसह हुड्डा का जन्मदिन होने के साथ-साथ महिला कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस भी है इसलिए हम सभी आज यह संकल्प लेते है कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर इस सरकार को सत्ता से बाहर करके ही दम लेंगे।   इस अवसर पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रियंका भारद्वाज कक्कड़, अमित भारद्वाज, गर्जना सिंह, विजय कुमार, आकाश सैनी, संदीप वर्मा, ललित चौधरी, चेता सैनी, राकेश राजपूत, कुंती देवी, खुशबू सिंह, वंदना, लक्ष्मी, गौरी कुमारी, दिशा, गजना, जरीना, अर्चना, ममता सिंह, नैनी, धर्मवती, रितु, नवीन रावत, अर्चना कुमारी सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: