Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल सड़क पर उतरेंगे फरीदाबाद के भड़ाना, बोले किसानों के साथ षडयंत्र रच रही है भाजपा

Dharambir-Bhadana-AAP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- मोदी सरकार जबरदस्ती किसान बिल पास करवाके किसानों को आर्थिक व सामाजिक रूप से बर्बाद करके किसानों को बड़ी-बडी कम्पनियों का गुलाम बनाने का सुनियोजित षडयंत्र सत्ता दुरूपयोग से कर रही है और आम आदमी पार्टी सरकार के इन मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी। ये कहना है आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना का जिन्होंने बताया कि कल 24 सितम्बर को आम आदमी पार्टी बीके चौक पर सुबह 10 बजे इस बिल के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन करेगी। उन्होंने बताया कि इस बड़े प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता करेंगे। 

भड़ाना ने कहा कि रबी फसल 2020-21 के न्यूनतम समर्थन मूल्य में इस कोविड संकट काल में भी मात्र ढाई से छह प्रतिशत बढोतरी करके ना केवल किसानों के साथ क्रूर मजाक कर रही है, अपितु एमएसपी बढ़ाने के नाम पर धोखाधडी भी कर रही है। उन्होंने  कहा कि किसान को भावनात्मक रूप से ठगा जा रहा है और मोदी सरकार ने वर्ष 2020-21 रबी फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य एक माह पहले घोषित किये है ताकि किसान विरोधी बिलों से उपजे विवाद को एमएसपी बढ़ाने के नाम पर कम किया जा सके। 

भड़ाना ने कहा कि अच्छा होता सरकार किसानों को ठगने की नौटंकी करने की बजाय कानून बनाकर यह सुनिश्चित करती कि न्यूनतम समर्थन मूल्य से कम भाव पर किसान फसल खरीदना कानूनी अपराध होगा। लेकिन किसान विरोधी सरकार यह कदम उठाने की बजाय जुमलों, झूठे वादों से किसानों को ठगना चाहती है और भविष्य में किसानों को बड़े पूंजीपतियों के रहमो-करम पर छोड़कर उनकी फसलों को औने-पौने दामों में लूटकर अपने चहेते पूंजीपतियों की तिजौरियों को भरने का षडयंत्र कर चुकी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ है और धरती पुत्रों के साथ अन्याय नहीं होने देगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: