Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हांसी के MLA विनोद बयाना और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, AAP के भड़ाना को भी बुखार हुआ

Corona-Haryana-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश के तमाम बड़े नेता इसकी चपेट में हैं। अब हांसी के विधायक विनोद बयाना कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि आज मैने अपना कोरोना #covid19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है । आप सबकी दुआओ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा । जो लोग गत कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आये है, कृपया खुद को आइसोलेट कर ले एवं जांच करवाएं । बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 

टोहना के विधायक देवेंदर सिंह बबली के निजी सचिव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक बबली ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मेरे निजी सचिव राधे बिश्नोई की  कोरोना #COVID19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एहतियात के तौर पर मैं स्वयं को कुछ दिनों के लिए क्वारटीन कर रहा हूं। जो लोग गत कुछ दिनों से संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं आइसोलेट हों अपनी जाँच करवाएं। राधे के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना की तबियत भी दो दिन से खराब है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लिखा है कि दो दिन से बुखार है। अपने कमरे में क्वारंटाइन हो रहा हूँ। सूत्रों की मानें तो भड़ाना ने अपना कोरोना टेस्ट अभी तक नहीं करवाया है। उन्हें आशंका है कि कहीं उनकी रिपोर्ट जानबूझकर पॉजिटिव कर दी जाए क्यू कि आये दिन ऐसी ख़बरें आती रहती हैं कि कुछ लोग कोरोना काल में एक रिपोर्ट टेस्ट निगेटिव, पॉजिटिव करने का धंधा बना लिए हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: