Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के किसानों पर लाठियां, पहलवान बजरंग पूनिया बोले धन्य हो सरकार

Bajrang-Poonia-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़- कुरुक्षेत्र में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर हरियाणा सरकार घिर रही है। जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला सहित इनेलो नेता अभय चौटाला ने भी लाठीचार्ज की निंदा की है। प्रदेश के पूर्व सीएम  भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुरुक्षेत्र में किसानों, मजदूरों व आढ़तियों पर हुए लाठीचार्ज के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता की आवाज को लाठियों से नहीं दबा सकते। हर किसी को अपनी आवाज उठाने और अपने अधिकार मांगने का अधिकार है। उन्होंने शुक्रवार को कुरुक्षेत्र के पीपली में जाकर लाठीचार्ज में घायल हुए किसानों-मजदूरों व आढ़तियों से मुलाकात का ऐलान किया है।

जाने माने पहलवान बजरंग पूनिया ने भी हरियाणा सरकार को घेरा है। उन्होंने दो ट्वीट किया हैं जिसमे उन्होंने लिखा है कि र भोले किसान!
सबकुछ तेरा होकर भी तू आज हाथ फेलाए खड़ा है।
सबकी भूख मिटाकर भी तू ख़ाली पेट पड़ा है।
कुरुक्षेत्र में किसान आंदोलनकारियों पर लाठीचार्ज और धरपकड़ के इस कृत्य की में कड़े शब्दों से निन्दा करता हूँ।किसानों को भी अपनी बात रखने का अधिकार होना चाहिए।
अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि किसान सिर्फ अपनी हक कि आवाज उठाने के लिए कुरूक्षेत्र जाने लगे, तो उनपर लाठीचार्ज किया गया।आवाज़ उठाना एक संवैधानिक हक़ है। किसान हमारे देश की धरोवर है उन का सम्मान करो। किसानों को चुनाव के समय बड़े-बड़े सपने दिखाए जाते है, और समय आने पर लाठियाँ बरसायी जाति है। धन्य हो सरकार Folded hands
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: