Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमर सिंह ने बच्चन परिवार की थाली सोने से भर दिया, उनके भी न हो सके ये लोग- श्रीवास्तव 

Amar-Singh-Amitabh-Friendship
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- फिम नगरी में ड्रग्स का मामला जहां संसद में छाया है वहीं सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद जया बच्चन लोगों के निशाने पर हैं। राज्य सभा में  सांसद जया बच्चन ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने जया बच्चन से सीधे तौर पर पूछा है कि अगर अभिषेक भी फंदे से झूले होते तो भी आप यही कहतीं? दरअसल जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा। 

जया बच्‍चन के बयान पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

अब डीडी न्यूज़' के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव भी इस विवाद में कूद गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि इसे कहते हैं जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करना !
#जयाबच्चन जी जिन फैन्स की वजह से करोड़ों के बंगलों में रहती हैं/ करोड़ों की गाड़ियों में घूमती हैं/ऐशो आराम से रहती हैं, उन्हें कहतीं हैं - "तमीज़ सीखो/ शट-अप/ स्टुपिड"
#JayaBachchan जी,
थाली की बात करता बच्चन परिवार अच्छा नहीं लगता।
आपकी तो पूरी थाली ही खाली हो गई थी, और उस वक्त जिन अमर सिंह ने दोस्ती निभाकर आपकी खाली थाली को सोने से भर दिया,आपका परिवार उन अमर सिंह का भी न हो पाया।
ये थाली में छेद की बात आप पर नहीं जंचती !
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन का प्रोडक्शन हाउस अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एबीसीएल) दिवालिया होने के कगार पर था तब अमर सिंह ने उनकी मदद की थी और इस तरह उन दोनों के बीच मित्रता की शुरुआत हुई। अमिताभ और अमर सिंह जिगरी दोस्त थे। अमर सिंह का निधन हाल में ही हुआ था। अमिताभ बच्चन और अमर सिंह के बीच हुए विवाद को अमर सिंह ने खुद ही उजागर किया था। दोनों के बीच क्या हुआ था इस बारे में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था। इस इंटरव्यू में अमर सिंह ने बताया था कि दोनों परिवार के बीच की दूरी की वजह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन थीं। दरअसल साल 2012 में अनिल अंबानी के घर एक पार्टी का आयोजन हुआ था। इस पार्टी में कई दिग्गज पहुंचे थे। इनमें ही अमर सिंह और बच्चन परिवार भी शामिल हुआ था। पार्टी के दौरान अमर सिंह का जया बच्चन से किसी बात पर विवाद हो गया। बस यही दोनों के बीच की दूरी की वजह बनी।

अमर सिंह के मुताबिक पार्टी में हुए जया बच्चन के साथ झगड़े के बाद से दोनों परिवारों में दूरियां आ गई हैं। उस झगड़े में अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन का साथ दिया था। जो अमर सिंह को पसंद नहीं आया था। इसके बाद से ही अमर सिंह और बच्चन परिवार के बीच दूरियां बढ़ गईं। अमर सिंह ने कई मौकों पर बच्चन परिवार पर निशाना भी साधा था लेकिन अंतिम समय में उन्होंने अपने दोस्त से माफी भी माँगी थी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: