Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AC नगर पहुंचे कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक, लोगों की समस्याएं देख भाजपा पर बरसे 

AC-Nagar-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने लोगो के बुलावे पर अपने साथियों के साथ ए सी नगर का दौरा किया। इस अवसर पर लोगों ने उनके समक्ष अपनी समस्याएं रखी। लोगों ने बताया कि ए सी नगर में पिछले 6 सालो से पीने के पानी की समस्या सबसे बड़ी समस्या बन गई है साथ ही गंदे नाले की समस्या भी काफी बड़ी समस्या है। जोकि आज तक पक्का नहीं हुआ। कच्चे पुलिया बनी हुई है जिससे लोगों ने अपने आने जाने का रास्ता बनाया हुआ है। लोगों ने बताया कि खुले नाले की वजह से ऐ सी नगर के बच्चे, बूढ़े सभी बीमारियों की चपेट में हैं। आज महामारी को देखते हुए जब भाजपा के मंत्री,विधायक कोरोना जैसी बीमारी की चपेट है तो इस गंदगी को देखते हुए अब वो दिन दूर नहीं जब पूरा ऐ सी नगर इस कोरोना महामारी की चपेट में होगा। 

इस खुले नाले की वजह से यहां के लोगों की उम्र भी कम होती जा रही है। लोगों ने बताया कि आज सबसे बड़ी समस्या ऐ सी नगर में पानी की है लोग दूर दूर जाकर पानी भर कर लाकर अपना गुजारा कर रहे हैं कांग्रेस की सरकार सरकार में जब पूर्व विधायक आनंद कौशिक विधायक बने थे तो उन्होंने ऐसी नगर में ट्यूबल लगवाए थे जिससे पानी की समस्या ख़त्म हो गई थी। भाजपा के नुमाइंदे आकर वायदे कर जाते हैं लेकिन कार्य कोई नहीं करते। लोगो ने बताया कि ट्यूबल ख़राब पड़े है कई बार फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक व अधिकारियो से शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। इस बार ऐसी नगर के लोगों ने अपना मन बना लिया है कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। जिससे रुके हुए विकास कार्य पूरे होंगे।

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहा है कि ए सी नगर के लोगो से उनका काफी पुराना नाता है पहले उनके बड़े भाई आनंद कौशिक विधायक थे तो उन्होंने एसी नगर की समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया था। ए सी नगर में इनरलॉकिंग टॉइले लगवाई थी। उन्होंने कहा कि नाले की फाइल प्रोसेस में थी लेकिन उसके बाद चुनाव आ गए थे और फाइल पास नही हो पाई। लेकिन अब की बार हरियाणा में अगर कांग्रेस की सरकार आई तो सबसे पहले वह ऐसी नगर में नाले को पक्का करवाएंगे साथ ही पानी की समस्या को दूर करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया है कि ऐसी नगर की कोई भी समस्या होगी उसको जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नुमाइंदे खाली नारियल फोड़ कर कार्य का शुभारंभ दिखाते है ना कि उनको पूरा करती है। आज तक भाजपा ने जितने भी प्रोजेक्ट पर काम किया है वह सभी अधूरे पड़े हैं। 

उन्होंने गरीबों को केवल को उजाड़ने का काम किया है ना की बसाने का। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में बीपीएल के लोगों के लिए आशियाना प्रोजेक्ट बनाकर गरीब लोगो को बसने का काम किया था। जिसमें लोगों ने रहना भी शुरू कर दिया था। बलजीत कौशिक ने कहा कि अगर तीन दिन में  ए सी नगर में पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह  ए सी नगर के लोगों के साथ नगर निगम का घेराव करेंगे। बलजीत कौशिक ने कहाकि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी शैलजा व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी कार्यकर्ताओ को निर्देश भी दिया है कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में जनता की हर समस्या को अपनी समस्या समझ कर हल करवाना है।  
इस मौके पर रंधावा फागना, गौरव वशिष्ठ,मिथिलेश, पदमा रानी, नरेश कुमारी, उषा, लाल सिंह, बिरना,बाला रानी, सुरेश कुमारी, रेशम, महेश बैंसला, विक्रम पोसवाल, दानिश अली, रामप्रवेश, जानू भाई, रिंकू कपू,र रामचंद्र, काके भाई, शादाब खान, फ़हद, सलमान आदि लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: