Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में अवैध गड्ढों ने बुझा दिया दो घरों का चिराग, सड़क पर उतरेगी BSP

Tigaon-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद। तिगांव तहसील की पंचायत कॉलोनी में रहने वाले दो परिवारों के चिराग खेत में किए गए अवैध गड्डे में गिरने से बुझ गए। दोनों बच्चों के माता पिता की हालत अब भी खराब है। अचानक अपने बच्चों को खो देने के गम में माताओं को सुध तक नहीं आई है। 
बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने इस घटना की कडी निंदा करते हुए खेत के मालिक और ठेकेदार द्वारा जानबूझकर ज्यादा मिट्टी उठाने के चक्कर में किया गया अपराध बताया। उन्होने कहा तिगांव की पंचायत कॉलोनी में रहने वाले राजेश का पुत्र सुंदर 10 वर्ष, और दर्शन का पुत्र कार्तिक 6 वर्ष की उनके घर के नजदीक खेत में मिट्टी निकालने के बाद किए गए 8-10 फुट गहरे गड्डे में बरसाती पानी में डूबने से मौत हो गई है।
श्री चौधरी ने कहा एफआईआर के मुताबिक खेत के मालिक ओम नागर द्वारा खेत से मिट्टी उठवाने का काम किया जा रहा है। भूखनन नियमों के मुताबिक 3 फुट से ज्यादा मिट्टी खेत से नहीं उठा सकते, मगर इस खेत से अवैघ खनन किया गया, और 5-6 फु ट तक मिट्टी उठाई गई है। इतना ही नहीं खेत में अवैध रूप से 8-10 फुट गहरे गड्डे कर दिए हैं। जिसमें बरसात का पानी भर गया और उपरोक्त दोनों बच्चे डूब गए। उन्होने कहा यह अपराधिक घटना है, और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए बसपा सडक पर उतरकर संघर्ष करेगी।

बसपा लोकसभा प्रभारी सरदार उपकार सिंह ने मृतक बच्चों के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा गरीब की पूंजी उनके बच्चे होते हैं। पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए उनको जेल भेजना चाहिए ताकि परिवार को न्याय मिल सके। उन्होने कहा भाजपा सरकार में अपराधी बेलगाम हैं, और भ्रष्टाचार चरम पर है। गरीबों और दलितों पर खुल्ले आम जुल्म ढाए जा रहे हैं। प्रति दिन किसी न किसी कॉलोनी या गांव में दलितों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। बहुजन समाज पार्टी इस प्रकार की घटनाओं को सहन नहीं करेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Tigaon-Faridabad-news

Post A Comment:

0 comments: