Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

परिवहन मंत्री की छापेमारी, 6 बसों समेत 10 वाहनों को इम्पाउंड किया

Moolchand-Sharma-Ballabgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़, 24 अगस्त- हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचन्द शर्मा ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर बल्लभगढ़ से लेकर फरीदाबाद तक छापेमारी कर बिना कागजात के चल रही 6 बसों समेत 10 वाहनों को इम्पाउंड किया।

        परिवहन   मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अवैध रूप से सवारियां ढोने वाले वाहन सरकार को चूना लगाने का काम कर रहे हंै। ऐसे वाहनों को न केवल जब्त किया जाएगा बल्कि लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाएगी। 

 मूलचंद शर्मा आज बाद दोपहर अचानक बल्लभगढ़ के बस अड्डे के बाहर पहुँचे। मौके पर पांच प्राइवेट बसें अवैध रूप से सवारियां भरते हुए मिलीं। यही नहीं, पानी का एक  टैंकर भी बिना कागजात के मिला, जिसे मौके पर ही इम्पाउंड कर लिया गया। परिवहन मंत्री ने चौकी इंचार्ज को भी प्राइवेट वाहनों पर शिकंजा कसने के आदेश दिए।

        इस दौरान परिवहन मंत्री ने बस अड्डे का निरीक्षण कर महाप्रबंधक को बस अड्डे व वर्कशॉप के अंदर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वर्कशॉप में खड़ी कंडम बसों की नीलामी भी जल्द से जल्द कराई जाए। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि यातायात की दृष्टिï से महत्वपूर्ण स्थानों पर 125 बस अड्डïों का निर्माण किया गया है और कई जगह पीपीपी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बस अड्डïे बनाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बल्लभगढ़ बस अड्डे को पीपीपी मॉडल पर विकसित किया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: