Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्ड -20 की सभी सड़कों का होगा कायाकल्प- कैलाश बैसला

Kailash-Baisla-ward-20
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- Covid 19 बीमारी की वजह से फरीदाबाद के वॉर्ड नम्बर -20 में विकास का पहिया रुक से गया था। लेकिन करीब 4 महीनों के बाद एक बार फिर वॉर्ड-20 में विकास कार्य चालू हो चुके है। सोमवार को ग्रीनफील्ड कॉलोनी में पार्षद हेमा बैसला के पिता पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने कॉलोनी की इंफास्टक्चर पर   ध्यान देते हुए C ब्लॉक की सड़क नंबर 176 को RCC से बनाने के काम का शुभारंभ किया। इस मौके पर  अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी (UIC) के कर्मठ चेयरमैन प्रोफेसर भारत भूषण विशेष रूप से मौजूद रहे। 

पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर लाखों रुपये की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने कहा कि उनके वॉर्ड में अब तक कई विकास कार्य हो चुके है। और लॉकडाउन से पहले लगातार कॉलोनी में करोड़ों रुपए की सीमेंटेड सड़कों के बनवाने का काम पूरा हो चुका है।  लेकिन कोरोना काल में कामों को रोक  दिया गया। लेकिन अब  फिर से विकास का पहिया चल निकला है। कैलाश बैसला ने कहा कि उनका सपना है कि उनके वॉर्ड में इंफास्टक्चर मजबूत हो क्यो की इंफास्टक्चर मजबूत होना आप के वॉर्ड के विकास को दर्शाता है। 

कैलाश बैसला ने कहा कि किसी भी खस्ताहाल सड़क को छोड़ा नही जाएगा । कॉलोनी की सभी सड़के सीमेंट की बनाई जाएंगी।  इस मौके पर अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी (UIC) के कर्मठ चेयरमैन प्रोफेसर भारत भूषण ने कहा कि अब तक 77 सड़के सीमेंट की बनाई जा चुकी हैं। सड़क पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (PPP) मॉडल के तहत बनाने के काम का शुभारंभ किया जाना। अब तक इस सड़क को मिला कर 77 सड़के बनाई जा चुकी हैं।इस अवसर पर UIC की पूरी टीम (श्री बख्शीश सिंह जी, कर्नल रिखी जी, श्री रमेश जी, श्री अशोक बंनोट जी, इत्यादि) तथा सर्वश्री राजपाल चौहान, पूरन बड़ाना, भूप सिंह, नीरज कुमार, कुलदीप सिंह, ईशान, सुजीत, आदित्या शर्मा, राजीव तुली और  कॉलोनी के बहुत से गणमान्या  रेजिडेंस उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: