Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले आमिर खान, गद्दार कह रहे हैं भारत के लोग

Amir-Khan-Tarki
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- पूरी दुनिया को पता है कि टर्की कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ खड़ा है क्यू कि वहाँ के राष्ट्रपति अर्दोआन और  मलेशिया ने भी यूएन की आम सभा में कश्मीर का मुद्दा उठाया था। लगभग एक साल पहले  यूएन की आम सभा में तुर्की और मलेशिया  भारत को बड़ा झटका दिया था। अब फिम अभिनेता आमिर खान ने
टर्की के राष्ट्रपति रजप तैयप एर्दवान की पत्नी एमिली एर्दवान से मुलाकात की जिसके बाद भारत में आमिर खान को फिर खलनायक कहा जा रहा है। हालांकि आमिर खान ने इस मुलाक़ात को  एक निजी मुलाकात बताया  लेकिन सवाल पूछा जा रहा है कि आमिर खान का भारत विरोधियों से कैसा याराना है? 
आमिर खान को लेकर हंगामा इसलिए भी बरपा है क्योंकि ये वही आमिर खान हैं, जिन्होंने असहिष्णुता के हंगामे के बीच ये कहा था कि भारत में डर लगने लगा है।  ऐसे में टर्की के राष्ट्रपति के साथ आमिर खान का मेलजोल बीजेपी, आरएसएस और वीएचपी से जुड़े बहुत लोगों को रास नहीं आया है।  हालांकि कांग्रेस इस पूरे हंगामे को फिजूल बताने की कोशिश कर रही है, यही वजह है कि कांग्रेस को भी लोग सोशल मीडया पर भला भुला कह रहे हैं। ट्विटर पर गद्दार आमिर खान ट्रेंड हो रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: