Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने पकडे तीन ट्रक, भरी थी तीन करोड़ रूपये की 5200 पेटी शराब

illicit liquor in Sonipat when it was being smuggled in trucks
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ 2 मई- हरियाणा पुलिस ने एक अहम कार्रवाई करते हुए लगभग तीन करोड़ रूपये मूल्य की 5200 पेटी अंग्रेजी शराब से भरे ट्रकों सहित तीन को काबू किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान निवासी अजराबार जिला पटियाला, निवासी मुबारकपुर मोहाली व निवासी डेराबस्सी, पंजाब के रूप में हुई है।

           इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होने बताया कि एसटीएफ की टीम अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में जी0टी0 रोड मुरथल की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि मुरथल स्थित हंस ढाबा पर शराब से भरे ट्रक खड़े हुये है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये तीनों आरोपियों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर अलग-अलग ट्रकों से 5200 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। इस घटना का आबकारी अधिनियम की धाराओं के अन्तर्गत थाना मुरथल में अभियोग दर्ज किया गया।

 प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस शराब को डेरा बस्सी पंजाब से लाकर दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करना था। इस शराब की कीमत बाजार में लगभग तीन करोड़ रूपये बताई जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: