Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के पहाड़ों में बन रही थी कच्ची शराब, दबंग पुलिस अधिकारी ने बिगाड़ा खेल 

Anangpur-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: लॉकडाउन में शराबबंदी का शराब माफियाओं ने जमकर फायदा उठाया और कई गुना महज दामों पर शराब बेंचा और अब भी बेंच रहे हैं। फरीदाबाद पुलिस ने आज आनंगपुर की पहाड़ियों में कच्ची शराब बनाने के धंधे को भंडाफोड़ किया। ये शराब यहाँ काफी समय से बन रही थी और एक दबंग बड़े पुलिस अधिकारी को सूचित नहीं किया जाता तो ये खेल जारी रहता। यहाँ पुलिस ने मौके से कच्ची शराब बनाने के रा मेटेरियल लहान भी बरामद किया। पुलिस अब अवैध रूप से शराब बनाने एवं बेचने वाले के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है।

आज दिनांक 2 मई को दबंग और अच्छे कहे जाने वाले एक बड़े पुलिस अधिकारी को सूचना दी गई कि  गांव अनंगपुर की पहाड़ियों में कच्ची शराब बनाने का काम चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने थाना  सूरजकुंड स्टाफ को  मौके पर रेड मारने को कहा।  मौके से पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के रा मैट्रियल 18 ड्रम लहान बरामद करने में सफलता हासिल की है। एक्साइज टीम को इस बारे में सूचित कर मौके पर बुलाया गया है आगामी कार्यवाही की जा रही है। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।

हरियाणा अब तक अपने पुख्ता सूत्रों की मानें तो यहाँ से ये शराब दिल्ली के संगम विहार और सरिता विहार तक भी पहुँचती थी और वहां के शराब के अवैध विक्रेता पहाड़ों के रास्ते ये शराब ले जाते थे। यहाँ एक दो नहीं लगभग पांच दर्जन लोग शराब बनाने का काम करते थे। ये शराब गुड़ और कीकड़ के छिलकों से बनती थी। यहाँ पुलिस किसी वाहन से नहीं पहुँच सकती थी और अगर थोड़ी दूर  पुलिस का वाहन कभी पहुँचता था तो शराब बनाने वालों तक सूचना पहुँच जाती थी। लॉकडाउन चल रहा है और पुलिस पर काफी बोझ है जिसका ये लोग फायदा उठा  रहे थे और शराब बना मोटी कमाई कर रहे थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: