Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की अदालत की मंदिर में चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने मात्र ढाई घंटे में दबोचा 

Robbery-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अदालत परिसर में बने मंदिर से रुपए चुराने वाले दो आरोपियों को थाना सेंट्रल पुलिस ने दबोच लिया है।  आरोपियों से चोरी किया गया मंदिर का चढ़ावा ₹38570 रुपए बरामद किया गया है।  उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कार्य करते हुए  थाना सेंट्रल पुलिस ने फरीदाबाद जिला अदालत में बने मंदिर से रुपए चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

 गिरफ्तार आरोपी:-

1. रोहित निवासी इंदौर मध्य प्रदेश हाल निवासी गड़ी मोहल्ला ओल्ड।

2. कमल निवासी कपिलवस्तु नेपाल हाल निवासी सरपंच कॉलोनी बडोली ।

आपको बताते चलें कि उपरोक्त दो आरोपियों ने फरीदाबाद अदालत परिसर में बने मंदिर से चढ़ावे के पैसे चोरी कर फरार हो गए थे। मंदिर के पुजारी ने इस बारे में थाना सेंट्रल पुलिस को शिकायत दर्ज कराई जिस पर थाना सेंट्रल में चोरी का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की गई।

एसएचओ थाना सेंट्रल ने बताया कि अदालत परिसर मे मंदिर है जिसमें फरीदाबाद के हजारों वकीलो द्वारा समय-समय पर मंदिर के रखरखाव के लिए चढ़ावा देते रहते हैं। वकीलों के द्वारा मंदिर में दिया गया पिछले 4 साल का चढ़ावा उपरोक्त दो आरोपी लेकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने सूत्रों से मिली सूचना एवं पूछताछ के आधार पर उपरोक्त दोनों आरोपियों को मात्र ढाई घंटे में खोज निकाला। थाना प्रभारी महेंद्र पाठक ने बताया कि आरोपियों से चोरी किए हुए 38570 रुपए बरामद कर लिए गए।
आरोपियों को अदालत में पेश कर जिला जेल नीमका भेजा गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: