Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जामिया की इस जहरीली नागिन ने हंदवाड़ा के शहीदों को बताया युद्ध अपराधी, भड़के हिन्दुस्तानी 

Mahoor-Parvez-Jamia
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली:जामिया मिलिया इस्लामिया हो या जेएनयू यहाँ देश के कुछ जहरीले सांप ही नहीं नागिन भी सरकार के पैसे से मुफ्त पढ़ाई कर रहे हैं और समय-समय पर ये सरकार पर ही अपना फन उठाते रहते हैं। जामिया में पढ़ने वाली  लॉ की छात्रा महूर परवेज को देश की जहरीली नागिन बताया जा रहा है। कल से ही ट्विटर पर उनके नाम का ट्रेंड चल रहा है। इस तथाकथित नागिन को अर्बन नक्सलियों की साथ मिल रहा है जबकि देश के 90 फीसदी लोग इस छात्रा को लताड़ रहे हैं। आपको बता दें कि महूर परवेज  सोशल मीडिया पर हंदवाड़ा में बलिदान हुए 5 भारतीय सैनिकों को ‘वार क्रिमिनल’ यानी ‘युद्ध के अपराधी’ बताया है। परवेज ने अपने सोशल मीडिया पर देश की सुरक्षा में तैनात वीरकर्मियों के वीरगति प्राप्त होने पर उन्हें श्रद्धांजलि मिलता देख रविवार को आश्चर्य जताया और पूछा कि लोग युद्ध अपराधियों का महिमामंडन क्यों कर रहे हैं।

बता दें कि महूर परवेज ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर शेयर किया। लेकिन जैसे ही ये पोस्ट वायरल होना शुरू हुआ, उसने इसे डिलीट कर दिया। मगर, लोग इसका स्क्रीनशॉट लेकर इस पर टिप्पणी करने लगे।
इस बीच परवेज की इस हरकत की जानकारी मिलते ही Khaitan & Co नाम की कंपनी, जहाँ वो बतौर इंटर्न काम करती थी, उसने उससे दूरी बना ली और स्पष्ट किया कि उसकी टिप्पणी का उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वह केवल उनकी लॉ फर्म में बतौर इंटर्न काम कर रही थी, और अब वहाँ नहीं है। देखे देश के लोग कैसे लताड़ रहे हैं जामिया की इस नागिन को 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: