Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में बिछ गया अवैध शराब बनाने वालों का जाल, अब भिवानी पुलिस ने पकड़ी शराब की भट्ठी 

Bhwani-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

चंडीगढ़/ भिवानी। अनूप कुमार सैनी की रिपोर्ट। हरियाणा  में अवैध शराब के मामले लगातार बढ़ रहे है। कई जिलों में अवैध शराब बन रही है। पुलिस शराब का अवैध धंधा करने वालों को लगातार पकड़ रही है। ताज़ा ताजा मामला भिवानी जिले के  मानहेरू गांव का है, जहां एक अमित नाम का व्यक्ति अवैध शराब की भट्टी लगा कर शराब निकल रहा था। पुलिस को सूचना मिली तो रेड मारी। पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बनाने का कच्चा सामान भी पकड़ा है।

भिवानी की सदर थाना पुलिस को उस समय कामयाबी हासिल हुई, जब पुलिस को पता चला कि गांव मानहेरू में एक चारदीवारी में अवैध शराब बनाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने पुलिस की एक टीम गठित कर तुरन्त गांव मानहेरू के लिए रवाना कर दिया। वहां एसएसआई राजेश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापा मारा तो देखा कि अवैध शराब की भट्टी चल रही थी। वहां पर शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने मौके से ही 150 लीटर की शराब बनाने का लाहान, भट्टी, ड्रम व अन्य सामान बरामद कर लिया है। शराब बनाने वाले अमित नामक एक व्यक्ति को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। भिवानी पुलिस ने कहा कि  प्रदेश में लॉकडाऊन की स्थिति है। प्रदेश भर में शराब बंद है। ऐसे में शराब माफिया लगातार शराब को अवैध रूप से बनाने व बेचने का काम कर रहे हैं। 

 एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि इन दिनों में उन्होंने यह शराब की तीसरी भट्टी पकड़ी है। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव मानहेरू में अमित नाम के घेर में अवैध तौर पर शराब बनाई जा रही है। पुलिस टीम जब मौके पर गई तो वहां शराब बनाई जा रही थी। पुलिस ने आरोपी अमित को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और शराब बनाने में प्रयोग किया जाने वाला कच्चा सामान अपने कब्जे में लिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: