Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली के एक मकान में 41 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

41-Corona-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कोरोना कैसे फैसला है इस बारे में सरकार और पुलिस लोगों को बार-बार समझा रही है लेकिन अब भी कई राज्यों में लोग मान नहीं रहे हैं। लाकडाउन तोड़ रहे हैं। सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं और अपनी जांच तक नहीं करवा रहे हैं। समझाने वाली मेडिकल टीम और पुलिस पर हमले लगभग कहीं न कहीं रोज हो रहे हैं। दिल्ली का कापसहेड़ा इलाका जो गुरुग्राम से सटा है और काफी मजदूर इस इलाके में रहते हैं और अब यहाँ हड़कंप मच गया है क्यू कि एक ही मकान में 41 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। 

इलाके की  ठेके वाली गली जहाँ 18 अप्रैल को एक व्‍यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला। इसके बाद पूरी इमारत सील कर दी गई। गाइडलाइंस 3 से ज्‍यादा केसेज मिलने पर इलाका सील करने की हैं मगर आबादी देखते हुए एक केस के बाद ही प्रशासन ने इमारत सील करने का फैसला ले लिया। यहां रहने वाले सभी लोगों का सैंपल लिया गया। जिन्‍हें जांच के लिए नेशनल इंस्‍टीट्यूट ऑफ बायोलॉजिस्‍ट्स (NIB नोएडा) भेजा गया था। शनिवार को जब रिपोर्ट आई तो प्रशासन के होश उड़ गए। कुल 41 लोग पॉजिटिव मिले हैं। पूरी बस्ती में हड़कंप मचा हुआ है। 

एक दिन पहले ही दिल्ली-गुरुग्राम बार्डर हरियाणा सरकार ने सील किया था। बताया जाता है कि कापसहेड़ा के लोग अधिकतर पैदल ही बार्डर के आस पास आते जाते थे और हरियाणा सरकार ने हाल में ही कहा था कि कोरोना के अधिकतर मरीज दिल्ली से आ रहे हैं और गुरुग्राम नहीं उससे पहले दिल्ली फरीदाबाद के बार्डर भी सील कर दिया गया था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: