Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्कूटी पर कटा हाथ लेकर अस्पताल गए SI, गुरुद्वारे में मिले पेट्रोल बम और 35 लाख रूपये, 9 गिरफ्तार

ASI Harjeet Singh whose hand was cut-off in an attack
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: पंजाब की पटियाला सब्जी मंडी पर पुलिस पर हमला करने वाले 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पर हमला करने के बाद निहंग जिसे गुरुद्वारे में छिपे थे वहां से  ऑटोमेटिक और धारदार हथियार, पेट्रोल बम के साथ ही 35 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद हुई है। पटियाला के आईजी जतिंदर सिंह ने ये जानकारी मीडिया को दी है।

आईजी के नेतृत्व में गुरूद्वारे में एक खास आपरेशन चलाया गया था। गोलीबारी के दौरान एक व्यक्ति घायल भी हुआ है जिसे अस्पताल ले जाया गया है। आपको बता दें कि आज सुबह निहंगों ने सब्जी मंडी में पुलिस पर कातिलाना हमला किया था। निहंगों ने तलवार से एक सब इंस्पेक्टर का हाथ काट दिया जिसके बाद वो गुरुद्वारे की तरफ भाग गए।
घटना में लहूलुहान हुए सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने कुछ लोगों की मदद और स्कूटर से ही अस्पताल के लिए निकल पड़े। वो अपने कटे हुए हाथ को भी साथ ले गए।  बाद में हरजीत को एक ऐम्बुलेंस से चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचे हरजीत ने जब चिकित्सकों को अपने कटे हाथ और कुछ घंटे पहले की स्थितियां बताई तो सबके होश उड़ गए। आनन-फानन में चिकित्सकों ने तत्काल हरजीत की सर्जरी का काम शुरू कराया और फिर परिजनों को भी उनकी सेहत की जानकारी दी गई।
इस घटना के बाद भारी फ़ोर्स गुरूद्वारे में पहुँची जहां निहंगों ने फायरिंग शुरू कर दी ,जबाबी कार्यवाही में पुलिस की फायरिंग में एक निहंग घायल हो गया और पुलिस ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: