Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुरादाबाद में डाक्टरों पर हमले करवाने वालों पर NSA लगाकर सील करो उनकी संपत्ति- योगी 

UP-CM-Yogi-On-Moradabad-Attack
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: मुरादाबाद हमले के बाद योगी सरकार सख्त हो गई है। सीएम योगी ने कहा है कि दोषी व्यक्तियों द्वारा की गई राजकीय सम्पत्ति के नुकसान की भरपाई उनसे सख्ती से की जाएगी। जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करें और प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा के साथ ही उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती भी करें। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं स्वच्छता अभियान से जुड़े कर्मियों पर हमला एक अक्षम्य अपराध है, जिसकी घोर निंदा की जाती है। ऐसे दोषी व्यक्तियों के खिलाफ आपदा नियंत्रण अधिनियम तथा राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्यवाही की जाएगी।

इस हमले को लेकर मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक का कहना है कि  इस घटना में स्वास्थ्य कर्मियों को चोटें आई हैं और उनको प्राथमिक इलाज के लिए भेजा गया है। इसमें सरकारी कार्य में बाधा डाली गई है, धारा 144 का उल्लंघन किया है, महामारी एक्ट, आपदा प्रबंधन एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत इसमें कार्रवाई की जाएगी। 
जानकारी के मुताबिक यूपी के मुरादाबाद में कोरोना के 19 केस मिले जिनमें से 17 जमात के हैं। इन्हीं में एक की मौत हो गई। जब डॉक्टर्स की टीम इनके परिवार को निकालकर क्वारेन्टीन सेंटर ले जाने के लिए हाजी नेब की मस्जिद इलाके पहुंची तो वहां डॉक्टर्स पर हमला हो गया। डाक्टर और पुलिस स्टाफ को जान बचाकर वहाँ से भागना पड़ा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: