Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, केजरीवाल पर भड़की हरियाणा सरकार

Sonipat-Haryana-SI-Death
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सोनीपत निवासी सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत के बाद हरियाणा सरकार ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केजरीवाल सरकार ने इस मामले को छुपाया था। हरियाणा की मुख्य सचिव ने इस बाबत दिल्ली के मुख्य सचिव से बात करके उन्हें विरोध जताया है। वहीं मामले में दिल्ली के एक अस्पताल और मृतक के परिवार वालों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गृह मंत्री अनिल विज ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सोनीपत निवासी सब इंस्पेक्टर पिछले दिनों दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हुआ था। मरीज को ब्रेन स्ट्रोक होने की आशंका थी, जिसके चलते उसे अस्पताल में लाया गया था। जिस वार्ड में यह मरीज था, उसी के पास एक कोरोना पॉजिटिव केस भी दाखिल किया गया। जिसके चलते उक्त सब इंस्पेक्टर को भी कोरोना संक्रमण हो गया और उसकी मौत हो गई। मौत के बाद सब इंस्पेक्टर के अंतिम संस्कार में काफी लोग शामिल हुए और सलामी भी दी गई जिस कारण संक्रमण फैलने का खतरा मडरा रहा है। दिल्ली सरकार के कारण ऐसा हुआ। फिलहाल अंत्येष्टि में शामिल हुए लोगों की जांच की जा रही है।
आपको बता दें कि सब इंस्पेक्टर खिला राम की दिल्ली अग्रेसन हॉस्पिटल में मौत हुई थी दिल्ली के अग्रेसन हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही सामने आई और प्रसाशन को बिना जानकारी दिए सब इंस्पेक्टर का शव परिजनों को सौपा गया और अंतिम संस्कार में तमाम लोग शामिल हुए थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: