Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जमातियों ने बांटा था बसों, ट्रेनों में मिठाई, अब मिठाई खाने वालों को खोज रही है पुलिस

Delhi-Jamati-Sweet-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कई राज्यों की पुलिस इन दिनों कुछ मिठाई खाने वालों को खोज रही है क्यू कि दिल्ली के मकरज की जमात में शामिल तमाम लोगों ने वापसी के समय बसों और ट्रेनों में मिठाई बांटी थी। बताया जा रहा है कि ये मिठाई जमाती आगरा से लेकर जमात में पहुंचे थे और वापसी के समय इन्होने मिठाई जो शायद पेठा था उसे बसों और ट्रेनों में बैठे यात्रियों में बाँट दिए थे। पुलिस को आशंका है कि मिठाई खाने वाले यात्री भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं इसलिए ऐसे लोगों की तलाश जारी है। 

जमाती देश के कई राज्यों से थे और अधिकतर जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं इसलिए पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। अब पुलिस के लिए नई टेंशन आ गई है। न जाने वो यात्री कहाँ के हैं और जमातियों की मिठाई खा कर कहाँ बैठे है और हो सकता है वो और उनके परिवार के लोग भी कोरोना संक्रमित हो गए हों। 
दिल्ली, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़ और मेरठ से ये लोग अलग-अलग दिशाओं से अपने घरों को रवाना हुए। बसों में इन्होंने यात्रियों को भी पेठा खिलाया था। 

बरेली, बदायूं, पीलीभीत, शाहजहांपुर जैसे शहरों से तमाम व्यापारी, कारोबारी दिल्ली के चक्कर लगाते रहते हैं। रोजाना कुछ ट्रेनों के जरिए तो कुछ बस या अपने व्हीकल से दिल्ली जाते हैं। ऐसे लोग किस किस के संपर्क में आए इसकी खोजबीन हो रही है। बहुत से ऐसे परिवार हैं जो बरेली से बदायूं, अलीगढ़, बुलंदशहर, हापुड़, मेरठ, मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद आदि शहरों में आते जाते रहे हैं।
देश में कोरोना लगातार इन जमातियों के कारण फ़ैल रहा है इसलिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस  गरीबों को भोजन भी बाँट रही है, इन्हे ढूंढ भी रही है और लॉकडाउन का पालन भी करवा रही है और अब मिठाई खाने वालों को भी ढूंढना पड़ रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: