Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेक्टर-15 फरीदाबाद में RWA के रवैये और उनकी दादागीरी से दुकानदार परेशान 

Sector-15-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

सेक्टर-15 मार्किट  के दुकानदार इन दिनों सेक्टर-15आरडब्ल्यूए की रवैये और उनकी दादागीरी से काफी परेशान है। फरीदाबाद शहर में लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसके मद्देनज़रसेक्टर-15मार्किट में कुछ खाने की शॉप खुली हुई है। लेकिन आरडब्ल्यूए सेक्टर-15 के लोग खाने के दुकानों  तक लोगों को पहुचने नही दे रहे है। उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे।है। जबकि दुकानदार सोशल डिस्टेंस का खास ख्याल भी रख रहे है। लेकिन आरडब्ल्यूए के कुछ मेंबर दुकानदारों को परेशान करने पर तुले है।  

चिक्कनेट शॉप के ओनर गुंजन सेठी ने बताया कि आरडब्ल्यू सेक्टर-15 की दादागीरी सबसे ज्यादा बढ़ गई है। उनकी जो दुकान  खुली है । वो पूरे नियमों के अनुसार खुली हुई है नॉनवेज का कच्चा माल  सोशल डिस्टेंस के जरिये बेचा जा  रहा है। लेकिन आरडब्ल्यूए के कुछ लोग मुझसे यह कह रहे है कि आप अपना सामान हमारे आरडब्ल्यूए की पोर्टल के अनुसार बेचो और 10 प्रतिशत हमे दो। वो नही देने पर सोमवार को नीरज चावला ने उनकी दुकान के बाहर आकर एक महिला मीडिया कर्मी के जरिये उन्हें डराने और धमकाने की कोशिश की। लेकिन वे डरने वाले नही है। इन सब मुद्दे पर जब सेक्टर-15मार्किट कमेटी एसोसिएशन के आलोक कुमार से बात की गई तो वो बोले उनके पास काफी दिनों से कई दुकानदारों और ग्राहकों के फोन आये है। कि सेक्टर-15 आरडब्ल्यूए के नीरज चावला और कुछ मेंबर परेशान कर रहे है। और आज जो चिक्कनेट शॉप के बाहर हुआ है वे भी वहाँ थे। एकदम गलत हुआ है। यें सारा सर गलत है। सरकार ने भी साफ साफ कहा है कि खाने की शॉप खोली जा सकती है। लेकिन सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखना है। और उसका ख्याल रखा जा रहा है। 

अलोक कुमार ने बताया कि मार्किट में कई मेडिकल स्टोर और डायरी वाले भी है वो कई दिनों से अपने यहाँ काम करने वाले सर्वेंट के लिये पास बनवाने के लिये पुलिस चौकी इंचार्ज के पास जा रहे है लेकिन वे इस और ध्यान ही नही दे रहे है।  आलोक कुमार ने कहा कि  अगर चिक्कनेट की शॉप को बंद किया जाता है तो जितनी भी खाने ,डायरी और मेडिकल स्टोर की दुकाने है वो सभी दुकाने बंद कर दी जाएंगी । और विरोध किया जायेगा। आरडब्ल्यूए सेक्टर 15 के मेम्बर आरडब्ल्यूए में कम मार्किट में ज्यादा दिलचस्पी दिखती है। सेक्टर 15 मार्किट काफी फेमस मार्किट है। जहाँ पूरे शहर से लोग खरीदारी करने आते है। अब ऐसे में आप किसी को आने से नही रोक सकते ।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: