Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाइक चढाने पर कहासुनी के बाद चला दी गोली, कई घायल

Rohtak-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हर्षित सैनी- रोहतक, 28 अप्रैल। मोटरसाइकिल पर सवार युवक द्वारा एक सीमेंट दुकान संचालक के बेटे के पैर पर मोटरसाइकिल चढ़ाने को लेकर हुए विवाद में गोहाना रोड पर दो गुटों आपस में भिड़ गए। इस झगड़े में एक गुट ने गोलियां चला दी, जिसमें कई घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने एक आरोपी को हथियार सहित काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायलों को उपचार हेतु पीजीआई दाखिला करवा दिया गया है।
         जानकारी के अनुसार बिशन नगर का रहने वाला अमन कुमार अपनी दुकान के सामने खड़ा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार प्रवेश नगर निवासी विक्रम लाठर ने उसके पैर पर बाइक चढ़ा दी, इस पर दोनों में कहासुनी हो गई।
          मौके पर मौजूद अमन के पिता राज सिंह व ताऊ सतनारायण ने दोनों में समझौता करवा दिया लेकिन करीब 10 मिनट बाद ही प्रवीन अपने 6-7 साथियों के साथ आया और अमन, राज सिंह, सतनारायण और उसके बेटे प्रवीण पर लाठी-डंडों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान एक आरोपी सुमित ने अमन के ताऊ के बेटे प्रवीण की पीठ में गोली मार दी। इससे आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सुमित को पिस्तौल समेत दबोच लिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई।

        इस दौरान एक आरोपी ने गोली चलाई दी तो युवक के ताऊ के बेटे की पीठ में लगी। इस पर आरोपी भाग निकले लेकिन एक आरोपी को आसपास के लोगों की मदद से दबोच लिया। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले गई।
        वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिटी थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने की धारा 307 सहित 8 अन्य धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
           सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय गोरखपाल राणा, सीआईए वन और टू, सिटी थाना प्रभारी, सुखपुरा चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। पीड़ितों ने आरोपी सुमित को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।
           रोहतक सिटी थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की छानबीन करने में जुटी है। मौके पर गिरफ्तार आरोपी का मेडिकल कराया जा रहा है। मंगलवार को कोर्ट में पेश कर उसे पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। जिसके बाद पूरी वारदात का खुलासा किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: