Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेक्टर 28 में नहीं खुलेंगी दुकानें, एक फोन पर घर बैठे मिलेगा जरूरी सामान- पीपी सिंह

PP-Singh-RWA-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में कल कोरोना के कई मरीज अचानक बढे हैं, इसके पहले शहर में कोरोना का संक्रमण कम होते देख शहर के लोग राहत की सांस ले रहे थे लेकिन कल लगभग 8 नए केस आये हैं जिसे देख लगता है कि कुछ और मामले सामने आ सकते हैं क्यू कि कल आये मामलों से कई मामले जमात से जुड़े हैं। फरीदाबाद की जनता की बात करें तो कई क्षेत्र में स्थानीय लोग अपने इलाकों को खुद सील कर रहे हैं ताकि न उनके इलाकों में बाहरी प्रवेश कर सकें और बाहरी नहीं आएंगे तो कोरोना भी उनके क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकेगा। 

फरीदाबाद के सेक्टर 28 में आरडब्लूए की कल एक खास बैठक हुई। आरडब्लूए सेक्टर 28 के प्रधान प्रेमपाल सिंह उर्फ़ पीपी सिंह ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री  एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर और वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी जो इस क्षेत्र के पार्षद भी हैं। इन सबके मार्गदर्शन में हमने फैसला लिया है कि इस सेक्टर के अंतर्गत आने वाली सभी दुकानें बंद रहेंगी। घरों में रहने से ही लोग सुरक्षित रहेंगे इसलिए हर जरूरी चीजें घर तक फोन के माध्यम से पहुंचाई जाएंगी। 

पीपी सिंह ने बताया कि अगर किसी दुकान पर कोई सामान लेने जाता है तो संभव है उस दुकान और लोग सामन लेने आये होंगे और उनमे से न जाने कौन कहाँ आया गया है और इससे कोरोना संक्रमण का खतरा रहता है इसलिए सभी दुकानें बंद करने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है और घरों से न निकल सम्पूर्ण लाकडाउन रखने का फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी को फोन नंबर उपलब्ध करवाए गए है और हर जरूरत का सामान एक फोन पर उनके घर पहुँच जाएगा। उन्होंने कहा कि सेक्टर के लोग सरकार का हर आदेश मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी जी हमेशा हमारा मार्गदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इलाके में मदर डेयरी, पानी की सप्लाई चालू रहेगी। अन्य दुकानें बंद रहेंगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: