Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीजीआई थाने के SHO व हैड मुंशी को पगड़ी पहनाकर किया सम्मानित

PGI-Rohtak-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

अनूप कुमार सैनी- रोहतक,। जाट शिक्षण संस्था के पूर्व प्रधान व समाजसेवी राज सिंह नांदल ने  पीजीआई थाने में पहुंच कर एसएचओ कप्तान सिंह व हैड मुंशी जोगेन्द्र को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।
         इस अवसर पर राज सिंह नांदल ने कहा कि उनके किसी जानकार को दुर्घटना में चोट लग गई थी तथा वे पीजीआई उसके ईलाज के लिए आये थे। परिचित व्हील चेयर पर बैठा था तथा उसकी हाथ की हड्डी टूटी हुई थी। तब पीजीआई थाने के मुंशी जोगेन्द्र जख्मी परिचित को देखकर स्वयं आये और मदद करने की बात कही।
        जोगेन्द्र ने बताया कि वह पीजीआई थाने में हैड मुंशी हैं तथा घायल की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि थाने में इंस्पेक्टर कप्तान सिंह एसएचओ हैं तथा वे हमें समाजसेवा के लिए प्रतिबद्ध करते रहते हैं। इसीलिए मैं मदद करने के लिए आगे आया हूं।

        राज सिंह नांदल ने कहा कि जोगेन्द्र ने स्वयं कार्ड बनवाया तथा डाक्टरों से जल्द ईलाज के लिए निवेदन किया तथा दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को तुरन्त मदद व पूरा ईलाज करवाया। उन्होंने कहा कि मैं उक्त पुलिसकर्मी के सहयोग को भुला नहीं पाया तथा समाजसेवा के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के लिए आज सम्मानित किया है। 
       उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों लोगों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। सभी को समाजसेवा के कार्यों के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए ताकि हम मिल जुलकर एक बेहतर राष्ट्र बना सकें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: