Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के हथीन में 16 इमाम खुद आगे आए, एंबुलेंस बुलाकर सबको जांच के लिए पलवल भेजा गया 

Hathin-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

हथीन (पलवल), 13 अपै्रल। हथीन उपमंडल में सोमवार को विभिन्न मस्जिदों के इमाम व पूर्व में जमातियों के संपर्क में आए 16 व्यक्ति जिला प्रशासन के समक्ष स्वेच्छा से अपनी जांच के लिए आए। उपमंडल अधिकारी (ना.) वकील अहमद ने एंबुलेंस बुलाकर सभी को नागरिक अस्पताल, पलवल जांच के लिए भिजवाया। उन्होंने एक दिन पहले ही कंटेनमेंट व बफर जोन के विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए लोगों से अपील की थी कि जमातियों के संपर्क में आने वाले सभी व्यक्ति अपने आप जांच में सहयोग करें अन्यथा किसी अन्य स्त्रोत से जानकारी मिलने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उपायुक्त नरेश नरवाल ने भी उपमंडल अधिकारी (ना.) हथीन की इस कार्य के लिए सराहना की।  

जिसके फलस्वरूप सोमवार को गांव आलीमेव, उटावड़, लखनाका आदि से 16 इमाम उपमंडल सचिवालय हथीन में पहुंचे और उपमंडल अधिकारी (ना.) को अवगत कराते हुए कहा कि वे हाल में किसी प्रकार से जमातियों के संपर्क में नहीं रहें लेकिन हम लोगों में से कुछ व्यक्ति महीनों पहले जरूर जमात में शामिल हुए है। हालांकि उनमें कोरोना बीमारी को लेकर किसी प्रकार के लक्ष्ण नहीं है। उनकी ओर से भी निरंतर क्षेत्र में लोगों को प्रशासन के निर्देश मानने के लिए आगाह भी किया जा रहा है।

उपमंडल अधिकारी (ना.) वकील अहमद ने बताया कि जिलाधीश एवं उपायुक्त नरेश नरवाल के निर्देशानुसार हथीन उपमंडल के 51 गांव को कंटेनमेंट व बफर जोन घोषित किया गया है। इन सभी गांवों में वे निरंतर जाकर वह लोगों को अपनी मर्जी से जांच कराने के लिए आगाह कर चुके हैं। जिसके चलते सोमवार को 16 लोगों ने उपमंडल सचिवालय में आकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपनी जांच कराने की बात कही। स्वास्थ्य विभाग की ओर से एंबुलेंस बुलाकर उपमंडल अधिकारी (ना.) ने सभी इमामों को जांच के लिए पलवल भिजवाया। उन्होंने बताया कि सभी के सेंपल लिए जाएंगे जो भी पोजीटिव मिला उसे अस्पताल में रख लिया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: