Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की विजय रामलीला कमेटी में महाभारत, पूर्व मेयर के पुत्र पर FIR दर्ज

Faridabad-Crime-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर के पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा के बेटे भारत अरोड़ा पर आरोप लगा है कि उन्होंने दिन दहाड़े एन.आई.टी स्थित धार्मिक संस्था श्री विजय रामलीला कमिटी में अपने चंद साथियों के साथ घुस कर, संस्था के कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ मारपीट की और जान से मार देने की धमकी दी, बताया जाता है की पूर्व मेयर अशोक अरोड़ा व उनके पुत्र भारत अरोड़ा को संस्था से 2 साल पहले किसी गबन केस में आरोपित बताये जाने पर केस का फैसला आजाने तक के लिए बोर्ड द्वारा निस्काषित किया गया था तभी से यह संस्था के पदाधिकारियों से रंजिश पाले बैठे हैं और झगडे का मौका ढूंढ़ते हैं । 

कल शाम चार बजे कमेटी के महासचिव(सौरभ कुमार) व चेयरमैन(सुनील कपूर) कमेटी में रोज़ की तरह ज़रूरतमंदो के भोजन की तैयारी में जुटे थे, इस दौरान वह अपने कार्यालय में हिसाब किताब देख रहे थे, तभी भारत अरोड़ा अपने साथियों के संस्था में आये और कार्यालय में बैठे पदाधिकारियों से कहा की वह सौरभ से कुछ निजी बात करना चाहते हैं यदि वो बुरा ना माने तो उन दोनों को 10  मिनट का समय दें, माजूदा लोगों को उसके दिल में पल रहे खुराफात का कोई इल्म न था, वह बाहर गए और उनके जाते ही भारत ने सबसे पहले तो सी.सी. टी.वी. कैमरा बंद करने की कोशिश की और उसके बाद अपने मंसूबों को पूरा करने के लिए सौरभ के साथ मार पीट की, शोर सुन कर चेयरमैन सुनील कपूर अंदर आये तो उन्हें भी ले दबोचा, दोनों में खूब खरी खोटी हुई । 

सौरभ ने जब बाहर निकलना चाहा तो भारत के साथियों में से एक ने जिसका नाम पुनीत चावला है, सौरभ की आँख पर किसी चीज़ से वार किया और वो वहीं पड़ गए, अन्य सदस्य जब तक वहां आते भारत अपने लोगों के साथ नौ दो ग्यारा हो लिए । कोतवाली में आज दिन में ही कमेटी द्वारा इसकी याचिका दर्ज कर दी गयी है ।  विडंबना यह है कि खुद उच्च कोटि के पदाधिकारी रह चुके होने के बावजूद इस भीष्म परिस्थति में देश कि समस्या को गंभीरता सी लेने के बजाये इनके खुद के बच्चे ऐसा शर्मनाक काम कर रहे हैं ।
आपको बता दें कि पूर्व मेयर अरोड़ा भी इसी रामलीला कमेटी में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुके हैं। जब वो मेयर थे तब भी यहाँ कोई न कोई रोल में दिखते थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: