Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा की मंडी में छापा, राजस्थान से सरसों लाकर कर रहे थे कालाबाजारी 

Haryana-Mandi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: राजस्थान से आ रही सरसों को लेकर की जा रही कालाबाजारी को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। सीटीएम मनोज कुमार की अगुवाई में छापेमारी हो रही है। मार्केट कमेटी  सैकेट्री अशोक यादव, डीएसपी विनोद कुमार, मार्केटिंग बोर्ड, टैक्सेशन एन्ड एक्साइज विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।
निजामपुर गांव में मिली बड़ी खेप मिली है। व्यापारी के घर पर पुलिस की ड्यूटी

आपको बता दें कि आजकल हरियाणा में सरसों की खरीद जारी है। ऐसे में जिला प्रशासन को बार-बार सूचना मिल रही थी कि कुछ व्यापारी सरसों की कालाबाजारी कर रहे हैं और राजस्थान से लाकर सरसों यहां मंडियों में बेची जा रही है।
     नारनौल जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए सीटीएम मनोज कुमार की अगुवाई में मार्केट कमेटी, हेफैड, एक्साइज एंड टैक्सेशन की टीम बना कर व्यापारियों के स्टॉक पर पुलिस उप कप्तान विनोद कुमार के साथ छापेमारी की।

  सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर एक टीम बना कर हमने अलग-अलग 4 जगह छापेमारी की है, जिसमें निजामपुर क्षेत्र में हमें 1093 बैग सरसों, 122 बैग चना व 288 बैग ग्वार मिला है। उन्होंने बताया कि सभी बैगों को सील कर मार्केट कमेटी के अधीन जांच के लिए कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन की ड्यूटी भी वहां लगाई गई है ताकि कोई भी बैग इर्द-गिर्द ना किया सके। जांच  के बाद ही पता लग पाएगा कि एक किसान का अनाज है या फिर व्यापारी का, जो कालाबाजारी कर रहे थे।

निजामपुर गांव में मिली बड़ी खेप।
1 हजार 93 बैग सरसो जब्त ।
122 बैग चना जब्त।
288 बैग ग्वार जब्त।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: