Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस के 49 साल के बच्चे के भड़कावे में आकर कोरोना से अपनी जान न गंवाएं देश के गरीब - देवेंद्र चौधरी 

Devender-Chaudhary-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली/ फरीदाबाद: अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे दुनिया के देशों में कोरोना लाशें बिछा रहा है और अब तक लगभग पौने दो लाख लोगों की मौत हो चुकी है जबकि यहाँ से कई गुना ज्यादा जनसँख्या भारत की है लेकिन यहाँ ये महामारी अब तक ज्यादा लोगों का शिकार नहीं कर सकी है क्यू कि केंद्र की सरकार, राज्यों की सरकारें, पुलिस विभाग, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया के लोग और देश के दानवीर इस बीमारी से युद्ध जीतने का हर प्रयास कर रहे हैं। ये कहना है फरीदाबाद के वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी का जिन्होंने कहा कि कोरोना भारत में लगभग 600 जानें ले चुका है और 130 करोड़ की जनसख्या में लगभग सौ करोड़ लोग ऐसे हैं जो इन दिनों बहुत परेशान हैं लेकिन देश के दानवीरों ने अब तक किसी को भी भूख से नहीं मरने दिया जबकि कोरोना से लगभग 600 लोग जान गँवा चुके हैं। 
देवेंद्र चौधरी ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला करने हुए कहा कि वो देश के गरीबों को भड़का रहे हैं और उन्हें भड़काकर सड़कों पर उतारना चाहते हैं ताकि लॉकडाउन तोड़ अधिक से अधिक गरीब सड़कों पर उतरें और कोरोना का शिकार हो जाएँ और देश में इटली अमेरिका की तरह कोरोना लाशें बिछा दे और कांग्रेस उन लाशों पर राजनीति चमका सके। 

देवेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व  अध्यक्ष ने जिस न्यूज़ चैनल की खबर का हवाला दिया है उस न्यूज़ चैनल के एक ऐंकर चाइना के साथ खड़े हैं, जबकि  दुनिया के कई देश कह रहे हैं कि कोरोना चीनी वायरस है और अमेरिका के राष्ट्रपति तक कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि वो चैनल अफजल गुरु के साथियों का भी साथ दे चुका है और एक आतंकी घटना के बाद सर्कार ने उस चैनल पर प्रतिबन्ध भी लगाया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उस चैनल की खबर के साथ लिखा है कि आख़िर हिंदुस्तान का ग़रीब कब जागेगा? आप भूखे मर रहे हैं और वो आपके हिस्से के चावल से सैनीटाईज़र बनाकर अमीरों के हाथ की सफ़ाई में लगे हैं।
चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी देश के गरीबों को भड़का रहे हैं और हाल में मुंबई के बांद्रा में इनके एनएसयूआई के एक कार्यकर्ता ने गरीबों को भड़काया था जो अब जेल में है। चौधरी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को खुली चुनौती देता हूँ कि वो सबूत सहित बताएं कि लाकडाउन के दौरान कितने गरीबों की जान भूख से गई। चौधरी ने कहा कि ये देश को 70 सालों से लूटते आ रहे हैं और लगभग 6 वर्षों से सत्ता से बाहर हैं इसलिए ये सत्ता के लिए देश में कोरोना से लाशें बिछवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भले ही चावल से सेनीटाइजर बन रहा हो लेकिन देश के गरीबों को भरपूर चावल मिल रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इतनी उम्र के बाद भी बचपना दिखा रहे हैं और देवेंद्र ने कहा कि वो जरा नानी के यहाँ का हाल चाल ले लें तक उन्हें बहुत कुछ पता चल जायेगा।

 चौधरी ने कहा कि उनकी नानी के यहाँ कोरोना 22 हजार से ज्यादा जान ले चुका है। वो शायद चाहते हैं भारत में इससे ज्यादा जान जाये इसलिए गरीब मजदूरों को भड़का रहे हैं। देवेंद्र चौधरी ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के इस 49 साल के बच्चे से ज्यादा समझदार है और इस बच्चे के बहलाने में नहीं आएगी। लॉकडाउन का पालन करेगी। अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा करेगी। 
देवेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जल्द अपनी परिपक्वता दिखाएँ और इस महामारी के समय देश की जनता की जान बचाने में सरकार का सहयोग करें जिसे कांग्रेस के समझदार नेता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तमाम अच्छे और समझदार नेता इन दिनों सरकार के साथ कंधे से कन्धा मिलकर चल रहे है लेकिन उनके पूर्व अध्यक्ष न जानें कौन सा सपना देख रहे हैं। अब भी बचपना दिखा रहगे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से ये उम्मीद नहीं कि ऐसे मौके पर भी वो राजनीतिक रोटियां सकेंगे और जनता को भड़काकर उनकी जान लेने का प्रयास करेंगे। जनता की जान बचाने को प्राथमिकता दें और चौधरी ने कहा कि देश में चावल का पर्याप्त भण्डार है और आपकी नानी के देश को जरूरत हो तो वहां भी चावल भिजवाया जा सकता है। जनता को गुमराह न करें। गरीबों की जान लेने का प्रयास न करें। गरीब भी इस देश का नागरिक है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: